इस सेलेब्रिटी को प्लेन उड़ाना सिखाती नजर आईं उनकी मम्मी, देखें Video

Video: विकास खन्ना (Vikas Khanna) ने अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में विकास खन्ना की मां बिंदू खन्ना उन्हें प्लेन उड़ाना सिखा रही हैं.

इस सेलेब्रिटी को प्लेन उड़ाना सिखाती नजर आईं उनकी मम्मी, देखें Video

विका खन्ना (Vikas Khanna) की मां ने उन्हें सिखाया प्लेन उड़ाना

खास बातें

  • विकास खन्ना का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल
  • विकास खन्ना की मां ने उन्हें सिखाया प्लेन उड़ाना
  • बिंदू खन्ना ने इस उम्र में भी जबरदस्त तरीके से उड़ाया प्लेन
नई दिल्ली:

'मास्टर शेफ-2' के होस्ट और जज रह चुके विकास खन्ना (Vikas Khanna) अपने कुकिंग टैलेंट के लिए काफी जाने जाते हैं. भारत के टॉप शेफ्स में शामिल विकास खन्ना एक अच्छे लेखक भी हैं. शेफ विकास खन्ना (Vikas Khanna) ने फिल्म 'द लास्ट कलर' के जरिए बतौर डायरेक्टर अपना डेब्यू भी किया है. विकास खन्ना  (Vikas Khanna) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. हाल ही में उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए एक अनोखा वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में विकास खन्ना की मां बिंदू खन्ना (Bindu Khanna) उन्हें प्लेन उड़ाना सिखा रही हैं. इस उम्र में भी विकास खन्ना की मां को प्लेन उड़ाता देख उनके फैंस काफी हैरान हैं. विकास खन्ना का यह वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रहा है, इसके साथ ही विकास खन्ना के फैंस उनकी मां की काफी सराहना भी कर रहे हैं. 

'अर्जुन रेड्डी' विजय देवराकोंडा ने शाहिद कपूर की 'कबीर सिंह' को लेकर कह दी ये बात, ट्वीट हो गया वायरल

सेलेब्रिटी शेफ विकास खन्ना  (Vikas Khanna) की मां बिंदू खन्ना (Bindu Khanna) पायलट बनना चाहती थीं. लेकिन 1964 में पंजाब में महिलाओं द्वारा प्लेन उड़ाने पर बैन था, जिससे वह अपना यह सपना पूरा नहीं कर पाईं. हालांकि अब बिंदू खन्ना ने अपने इस टेलेंट के जरिए न सिर्फ इतने दिनों बाद प्लेन उड़ाया बल्कि अपने बेटे को भी इस अनुभव से परिचित करवाया. प्लेन उड़ाने को लेकर विकास खन्ना  (Vikas Khanna) की मां का यह जज्बा देखने और सराहने लायक है. इस उम्र में भी बिंदू खन्ना प्लेन उड़ाने या ऊंचाई से बिल्कुल नहीं घबरा रही हैं. इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए विकास खन्ना ने लिखा 'इन्होंने मुझे सिखाया कि कैसे उड़ना है.' विकास खन्ना ने वीडियो में अपनी मां को माई हीरो कहकर भी संबोधित किया है. 

प्रिया प्रकाश वारियर ने किया अब ये काम, बोलीं- कोई गलती हो तो...देखें Video

Newsbeep

बता दें कि विकास खन्ना (Vikas Khanna) एक सेलेब्रिटी शेफ हैं, उन्होंने 'मास्टरशेफ इंडिया' का सीजन 2 होस्ट और जज रह चुके हैं. इसके साथ ही विकास खन्ना ने 'फॉक्स लाइफ' चैनल पर आने वाले 'ट्विस्ट ऑफ टेस्ट' के भी चार सीजन होस्ट किए हैं. कुकिंग किंग विकास खन्ना ने होली किचंस नाम से एक डॉक्युमेंट्री सीरीज प्रोड्यूस की है. इतना ही नहीं, विकास खन्ना ने फिल्म 'द लास्ट कलर' के जरिए बतौर डायरेक्टर भी डेब्यू किया है. इस फिल्म की कहानी बनारस पर आधारित है, जिसमें बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता मुख्य भूमिका में नजर आएंगी.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...