हाइट कम होने की वजह से 'जोकर' कहते थे लोग, आज अपनी सुरीली आवाज से कर दी सबकी बोलती बंद- देखें Video

'सा रे गा मा पा लिटिल चैंप्स' (Sa Re Ga Ma Pa Little Champs) का यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. इस कंटेस्टेंट ने बताया कि सभी उनकी हाइट का मजाक उड़ाते हैं....

हाइट कम होने की वजह से 'जोकर' कहते थे लोग, आज अपनी सुरीली आवाज से कर दी सबकी बोलती बंद- देखें Video

सा रे गा मा पा लिटिल चैंप्स' (Sa Re Ga Ma Pa Little Champs) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • बच्चे की हाइट देख जोकर बोलते थे लोग
  • गाया ऐसा गाना बड़े-बड़े सिंगर हुए चकित
  • लोग इस पर खूब रिएक्शन दे रहे हैं
नई दिल्ली:

'सा रे गा मा पा लिटिल चैंप्स' (Sa Re Ga Ma Pa Little Champs) शनिवार से शुरू हो रहा है. लेकिन इससे पहले ही कंटेस्टेंट के वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं. ऐसे ही एक कंटेस्टेंट का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर सुर्खियां बटोर रहा है. इस कंटेस्टेंट का नाम है सतीश कुमार. जीटीवी ने इस वीडियो को अपने ट्विटर हैंडल से शेयर की है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि सतीश कुमार (Satish Kumar) अपने पिता के साथ मंच पर खड़े हैं और बता रहे हैं कि कैसे उनकी हाइट का सभी मजाक उड़ाते हैं. उनके इतना कहते ही शो के जज कुमार सानू कहते हैं तुम अपनी सिंगिंग से सबको जवाब दो.

चेतन भगत ने भारतीय अर्थव्यवस्था को लेकर कर दिया बड़ा ऐलान, बोले-हालात सुधरना मुश्किल, क्योंकि हिंदू-मुस्लिम...

'सा रे गा मा पा लिटिल चैंप्स' के प्रतिभागी सतीश कुमार (Satish Kumar) इसके बाद अपनी परफॉर्मेंस शुरू करते हैं और देखते ही देखते छा जाते हैं. उनकी सिंगिंग देख वहां मौजूद सभी जज अल्का याग्निक (Alka Yagnik), उदित नारायण (Udit Narayan) और कुमार सानू (Kumar Sanu) हैरान रह जाते हैं. सतीश कुमार ने स्टेज पर 'रश्के कमर' सॉन्ग से सबको चकित कर दिया. सतीश कुमार ने यह भी बताया कि लोग उन्हें जोकर कहते थे.

टाइगर श्रॉफ की Heropanti 2 का पोस्टर हुआ रिलीज, तो फैन्स लगा रहे John Wick की नकल का आरोप

सतीश कुमार (Satish Kumar) की परफॉर्मेंस देख कुमार सानू कहते दिख रहे हैं कि अपनी सिंगिंग से तुमने सबको जवाब दे दिया.  'सा रे गा मा पा लिटिल चैंप्स' (SRGMP lil champs) का यह वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. फैन्स भी इस पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. बता दें कि इस शो को मनीष पॉल होस्ट कर रहे हैं. जी टीवी का यह शो शनिवार और रविवार रात 8.30 बजे प्रसारित होगा.

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com