Viral Video: इस बच्चे ने 'आती क्या खंडाला' पर छेड़ी ऐसी धुन, बड़े-बड़े सूरमा हो गए ढेर- देखें वीडियो

Viral Video: इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि यह बच्चा शानदार अंदाज 'आती क्या खंडाला' (Aati Kya Khandala) सॉन्ग से धूम मचा रहा है. बच्चे के गाने को सुन आप भी ताली बजाने पर हो जाएंगे मजबूर.

Viral Video: इस बच्चे ने 'आती क्या खंडाला' पर छेड़ी ऐसी धुन, बड़े-बड़े सूरमा हो गए ढेर- देखें वीडियो

सोशल मीडिया पर इस बच्चे का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • इस बच्चे ने गाया जबरदस्त सॉन्ग
  • 'आती क्या खंडाला' पर छेड़ी जबरदस्त धुन
  • खूब वायरल हो रहा वीडियो
नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक नन्हा बच्चा सिंगिंग शो में अपने गाने से बड़े-बड़े सिंगरों को भी हैरान कर रहा है. इस बच्चे के गाने को देख सारे जज खड़े होकर ताली बजाने पर मजबूर हो गए. हालांकि, यह वीडियो थोड़ा पुराना है, लेकिन यह खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है यह बच्चा आमिर खान के सुपरहिट सॉन्ग 'आती क्या खंडाला' (Aati Kya Khandala) को इतने बेहतरीन ढंग से गा रहा है कि शो पर मौजूद सभी लोग हैरान रह गए.

War Box Office Collection Day 17: ऋतिक और टाइगर की 'वॉर' ने 17वें दिन बॉक्स ऑफिस पर मचाई धूम, कमा डाले इतने करोड़

देखें वीडियो:

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि स्टेज पर इस बच्चे के साथ एक लड़की भी है और दोनों ही इस गाने से धूम मचा रहे हैं. यह वीडियो सारेगामापा लिटिल चैंप्स का है. इस मौके पर अर्जुन कपूर भी नजर आ रहे हैं. इस बच्चे की मासूमियत पर हर कोई फिदा नजर आ रहा है. इस वीडियो पर रिएक्शन की भरमार आ गई है.

अमिताभ बच्चन ने 'महिलाओं' को लेकर किया ट्वीट, कहा- लोग अक्सर कहते हैं, ये है हमारे घर की बहु पर...

'आती क्या खंडाला' (Aati Kya Khandala) सॉन्ग आमिर खान की सुपरहिट फिल्म 'गुलाम'  का गाना है. इस फिल्म में आमिर खान के साथ रानी मुखर्जी ने शानदार अभिनय का जलवा बिखेरा था. यह सॉन्ग काफी मशहूर हुआ था और लोगों की जुबां पर आज तक यह गाना चढ़ा हुआ है. कुल मिलाकर इस बच्चे ने अपनी सिंगिंग से धमाल मचा दिया है.

VIDEO: Bigg Boss 13 में किसकी होगी Wild Card Entry, तो Kareena Kapoor ने दी Alia Bhatt को क्या सलाह

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...