चिंकी मिंकी ने ग्रे आउटफिट में 'फकीरा' सॉन्ग पर यूं झूमकर किया डांस, Video खूब हो रहा है वायरल

चिंकी मिंकी (Chinki Minki) का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वह कैटरीना कैफ के सॉन्ग 'फकीरा' पर डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं.

चिंकी मिंकी ने ग्रे आउटफिट में 'फकीरा' सॉन्ग पर यूं झूमकर किया डांस, Video खूब हो रहा है वायरल

चिंकी मिंकी (Chinki Minki) ने 'फकीरा' सॉन्ग पर किया डांस

खास बातें

  • चिंकी मिंकी ने ग्रे आउटफिट में किया जबरदस्त डांस
  • वीडियो में दिखा चिंकी मिंकी का खूबसूरत अंदाज
  • चिंकी मिंकी का वीडियो खूब हो रहा है वायरल
नई दिल्‍ली:

'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) की चिंकी मिंकी (Chinki Minki) यानी सुरभि समृद्धि (Surabhi Samriddhi) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. वह अकसर अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. चिंकी मिंकी ने अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपने डांस से भी लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. उनका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वह कैटरीना कैफ के सॉन्ग 'फकीरा' पर डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं. वीडियो में चिंकी मिंकी का अंदाज और उनका डांस स्टेप वाकई कमाल का लग रहा है. 

चिंकी मिंकी (Chinki Minki) ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे अभी तक 65 हजार से भी ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है. इसके साथ ही चिंकी मिंकी के वीडियो को लेकर फैंस भी खूब कमेंट कर रहे हैं, साथ ही जमकर उनकी तारीफें भी कर रहे हैं. चिंकी मिंकी वीडियो में ग्रे आउटफिट में नजर आ रही हैं, जिसमें उनका लुक भी काफी जबरदस्त लग रहा है. इस वीडियो को शेयर करते हुए सुरभि समृद्धि (Surabhi Samriddhi) ने लिखा, "गाने पर थिरक रहे हैं..." बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब चिंकी मिंकी ने अपने डांस से लोगों का यूं ध्यान खींचा हो. इससे पहले भी वह कई वीडियो को लेकर चर्चा में रह चुके हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि चिंकी मिंकी (Chinki Minki) यानी सुरभि समृद्धि (Surabhi Samriddhi) इन दिनों सब टीवी पर आने वाले शो 'हीरो' में मुख्य भूमिका निभा रही हैं. इस शो में वह स्वीटी और मिठी का किरदार अदा करेंगी. चिंकी मिंकी के करियर की बात करें तो उन्होंने 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) से अपनी जबरदस्त पहचान बनाई थी. इस शो में दोनों की एक्टिंग को देख कपिल शर्मा और अर्चना पूरन सिंह भी हैरान रह गए थे.