Chinki Minki ने नोरा फतेही के सॉन्ग 'नाच मेरी रानी' पर यूं किया धमाकेदार डांस, Video हुआ वायरल

चिंकी मिंकी (Chinki Minki) का एक डांस वीडियो लोगों का खूब ध्यान खींच रहा है, जिसमें दोनों नोरा फतेही और गुरु रंधावा के गाने 'नाच मेरी रानी' पर जबरदस्त अंदाज में थिरकती हुई नजर आ रही हैं.

Chinki Minki ने नोरा फतेही के सॉन्ग 'नाच मेरी रानी' पर यूं किया धमाकेदार डांस, Video हुआ वायरल

चिंकी मिंकी (Chinki Minki) ने नोरा फतेही (Nora Fatehi) के गाने नाच मेरी रानी पर किया धमाकेदार डांस

खास बातें

  • चिंकी मिंकी ने 'नाच मेरी रानी' पर किया डांस
  • वीडियो में दिखा चिंकी मिंकी का जबरदस्त अंदाज
  • अब तक 30 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है चिंकी मिंकी का वीडियो.
नई दिल्ली:

'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) की चिंकी मिंकी (Chinki Minki) यानी सुरभि और समृद्धि (Surabhi Samriddhi) सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. उन्होंने अपनी एक्टिंग, स्टाइल और अपने अंदाज से लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. चिंकी मिंकी डांस में भी काफी माहिर हैं और इस बात का सबूत उनके डांस वीडियो में बखूबी देखने को मिल रहा है. हाल ही में चिंकी मिंकी का एक डांस वीडियो लोगों का खूब ध्यान खींच रहा है, जिसमें दोनों नोरा फतेही और गुरु रंधावा के गाने नाच मेरी रानी पर जबरदस्त अंदाज में थिरकती हुई नजर आ रही हैं. इस वीडियो को चिंकी मिंकी ने अपने यू-ट्यूब चैनल से शेयर किया है, जिसे अभी तक 30 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है.

चिंकी मिंकी (Chinki Minki) के इस वीडियो को लेकर फैंस भी उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. दोनों नोरा फतेही और गुरु रंधावा के सॉन्ग नाच मेरी रानी पर धमाकेदार अंदाज में डांस करती हैं. इसमें उनके डांस स्टेप और एनर्जी भी देखने लायक है. चिंकी मिंकी के इस वीडियो पर अब तक 1 लाख से ज्यादा लाइक्स भी आ चुके हैं. बता दें कि दोनों इंस्टाग्राम पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और हमेशा अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर चर्चा में बनी रहती हैं. चिंकी मिंकी ने यह वीडियो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर भी शेयर किया था, जिसे अभी तक 2 लाख से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि चिंकी मिंकी (Chinki Minki) का असली नाम सुरभि समृद्धि (Surabhi Samriddhi) है. दोनों बहनों ने 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) के जरिए अपनी जबरदस्त पहचान बनाई थी. द कपिल शर्मा शो में उन्होंने अपनी एक्टिंग और अपने स्टाइल से फैंस को भी हैरान करके रख दिया था. चिंकी मिंकी के इंस्टाग्राम पर जहां 47 लाख फॉलोअर्स हैं तो वहीं यू-ट्यूब पर उनके सब्सक्राइबर्स की संख्या करीब 10 लाख है. दोनों इंस्टाग्राम पर कभी अपनी फोटो तो कभी अपने डांस वीडियो हमेशा शेयर करती हैं. हाल ही में उन्होंने करीना कपूर के गाने पर डांस करते हुए भी एक वीडियो शेयर किया है, जो उनके फैंस को खूब पसंद आ रहा है.