चिंकी मिंकी ने आदिल खान के साथ 'शोना शोना' पर यूं किया डांस, बार-बार देखा जा रहा है Video

सुरभि समृद्धि (Surabhi Samriddhi) का एक वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह 'शोना शोना' (Shona Shona) सॉन्ग पर जबरदस्त अंदाज में डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं.

चिंकी मिंकी ने आदिल खान के साथ 'शोना शोना' पर यूं किया डांस, बार-बार देखा जा रहा है Video

चिंकी मिंकी (Chinki Minki) ने किया 'शोना शोना' पर डांस

खास बातें

  • चिंकी मिंकी ने आदिल खान के साथ शोना शोना पर किया डांस
  • वीडियो में दिखा चिंकी मिंकी का जबरदस्त अंदाज
  • चिंकी मिंकी का वीडियो खूब हो रहा है वायरल
नई दिल्‍ली:

'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) की 'चिंकी मिंकी' (Chinki Minki) यानी सुरभि समृद्धि (Surabhi Samriddhi) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अपनी एक्टिंग के लिए तो जानी ही जाती हैं, लेकिन इन दिनों वह अपने डांस के लिए भी चर्चा में बनी हुई हैं. हाल ही में सुरभि समृद्धि का एक वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह 'शोना शोना' (Shona Shona) सॉन्ग पर जबरदस्त अंदाज में डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं. वीडियो में चिंकी मिंकी के साथ कोरियोग्राफर आदिल खान भी साथ नजर आ रहे हैं, जो उनका बखूबी साथ देते हुए दिखाई दे रहे हैं. यह वीडियो खुद आदिल खान (Aadil Khann) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है. 

आदिल खान (Aadil Khann) और चिंकी मिंकी (Chinki Minki) के इस वीडियो पर अभी तक 34 लाख से भी ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है, साथ ही लोग इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. आदिल खान ने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, "मिलिये मेरे दो शोना यानी चिंकी मिंकी से." वीडियो में नजर आ रहा है कि आदिल खान चिंकी और मिंकी के साथ शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला के सॉन्ग शोना शोना पर दोनों के साथ जबरदस्त डांस करते हैं, लेकिन डांस के बीच ही चिंकी और मिंकी उन्हें अपनी और खींचना शुरू कर देते हैं. इससे परेशान होकर आदिल खान वहां से गुस्से में चले जाते हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि इससे पहले भी आदिल खान (Aadil Khann) ने चिंकी मिंकी (Chinki Minki) के साथ अपने कई डांस वीडियो शेयर किये थे, जिसमें उनका अंदाज वाकई में देखने लायक था. अपने एक वीडियो में चिंकी मिंकी आदिल खान के साथ जलेबी बेबी सॉन्ग थिरकते हुए दिखाई दे रहे थे. वहीं, चिंकी मिंकी की बात करें तो इन दिनों वह सब चैनल पर आने वाले हीरो शो में नजर आ रही हैं. सीरियल में चिंकी मिंकी 'स्वीटी' और 'पाखी' का किरदार अदा कर रही हैं. इससे पहले उन्होंने अपनी एक्टिंग से 'द कपिल शर्मा शो' में भी सबको हैरान करके रख दिया था.