'चिंकी मिंकी' ड्राइव करने को लेकर आपस में यूं उलझीं, फनी Video हुआ वायरल

'चिंकी मिंकी' (Chinki Minki) यानी सुरभि समृद्धि (Surabhi Samriddhi) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

'चिंकी मिंकी' ड्राइव करने को लेकर आपस में यूं उलझीं, फनी Video हुआ वायरल

'चिंकी मिंकी' (Chinki Minki) का वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) की 'चिंकी मिंकी' (Chinki Minki) यानी सुरभि समृद्धि (Surabhi Samriddhi) ने इन दिनों सोशल मीडिया पर धमाल मचाकर रखा हुआ है. उनके एक से एक वीडियो जमकर वायरल हो रहे हैं. 'चिंकी मिंकी' (Chinki Minki) अपनी एक्टिंग के लिए तो जानी ही जाती हैं, लेकिन इन दिनों वह अपने डांस और फनी अंदाज के लिए भी चर्चा में बनी हुई हैं. हाल ही में सुरभि समृद्धि ने अपना वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें दोनों कार चलाने को लेकर फनी अंदाज दिखा रही हैं.

वरुण धवन और नताशा दलाल का घर है काफी आलीशान, Video में देखें घर की खूबसूरती

'चिंकी मिंकी' (Chinki Minki) यानी सुरभि समृद्धि (Surabhi Samriddhi) ने इस वीडियो के माध्यम से यह दिखाया है कि ड्रिंक करने के बाद लोग किस अंदाज में बात करते नजर आते हैं. चिंकी मिंकी का यह वीडियो फैंस द्वारा भी खूब पसंद किया जा रहा है. वीडियो में दोनों ब्राउन ड्रेस में नजर आ रही हैं. साथ ही वीडियो के बैकग्राउंड में 'जुगनी जी' गाना बज रहा है. बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब चिंकी मिंकी ने अपने वीडियो से इस कदर धमाल मचाया हो. इससे पहले भी सुरभि समृद्धि अपने कई वीडियो को लेकर चर्चा में रह चुकी हैं.

Shraddha Kapoor का 'मनवा लागे' सॉन्ग पर धमाकेदार स्टेज परफॉर्मेंस, बार-बार देखा जा रहा थ्रोबैक Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि चिंकी मिंकी (Chinki Minki) यानी सुरभि समृद्धि (Surabhi Samriddhi) इन दिनों सब टीवी पर आने वाले शो हीरो में मुख्य भूमिका निभा रही हैं. इस शो में वह स्वीटी और मिठी का किरदार अदा करेंगी. चिंकी मिंकी के करियर की बात करें तो उन्होंने 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) से अपनी जबरदस्त पहचान बनाई थी. इस शो में दोनों की एक्टिंग को देख कपिल शर्मा और अर्चना पूरन सिंह भी हैरान रह गए थे.