Chinki Minki ने लाल ड्रेस पहन किया इतना खूबसूरत Dance, फैन ने कहा- प्लीज हीरोइन बन जाओ...देखें Video

द कपिल शर्मा शो में आने के बाद जुड़वा बहनें चिंकी-मिंकी (Chinki Minki) ने खूब पॉपुलैरिटी हासिल की है. सुरभि (Surabhi) और समृद्धि (Samriddhi) इनके असली नाम  हैं.

Chinki Minki ने लाल ड्रेस पहन किया इतना खूबसूरत Dance, फैन ने कहा- प्लीज हीरोइन बन जाओ...देखें Video

चिंकी-मिंकी (Chinki Minki) ने शेयर किया डांस वीडियो

खास बातें

  • चिंकी-मिंकी का डांस हुआ वायरल
  • रेड ड्रेस में किया खूबसूरत डांस
  • 'द कपिल शर्मा शो' से हुई थीं पॉपुलर
नई दिल्ली :

द कपिल शर्मा शो में आने के बाद जुड़वा बहनें चिंकी और मिंकी (Chinki Minki) ने खूब पॉपुलैरिटी हासिल की है. सुरभि और समृद्धि इनके असली नाम हैं. सुरभि और समृद्धि (Surabhi Samriddhi) का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, जिसमें दोनों बहनें ‘ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3' वेब सीरीज के गाने ‘मेरे लिए' पर बड़े ही खूबसूरत तरीके से डांस कर रही हैं. चिंकी-मिंकी के इस नए वीडियो में उनका अंदाज देखने लायक है. फैन्स को दोनों का ये लेटेस्ट डांस वीडियो काफी पसंद आ रहा है.

सुरभि-समृद्धि (Surabhi Samriddhi Video) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर यह डांस वीडियो शेयर किया है. वीडियो में दोनों एक जैसे रेड ड्रेस में नजर आ रही हैं. सुरभि-समृद्धि ने वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन दिया है, “तुझसे ही करूं गल्ला दिल दी सच्चियां. मेरे लिए पर आप भी अपना डांस कवर्स बनाएं”. जुड़वा बहनों के इस वीडियो को लोग जमकर लाइक व शेयर कर रहे हैं. एक सोशल मीडिया यूजर ने दोनों की तारीफ करते हुए लिखा है, “आप दोनों कमाल हैं. आप हीरोइन क्यों नहीं बन जातीं ”. इस तरह से लोग चिंकी-मिंकी (Chinki Minki Video) के वीडियो पर खूब प्यार लुटा रहे हैं.

बता दें, सुरभि और समृद्धि (Surabhi Samriddhi) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और उनके फॉलोअर्स की संख्या लाखों में है. दोनों बहनें हू-ब-हू एक-दूसरे की कॉपी लगती हैं. कई बार तो लोग चिंकी और मिंकी (Chinki Minki Dance Video) को साथ में देखकर कंफ्यूज हो जाते हैं. वहीं, सुरभि-समृद्धि भी अपने डांस के जरिये फैंस का मनोरंजन करना नहीं भूलतीं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com