चिंकी मिंकी ने 'याद पिया की आने लगी' सॉन्ग पर किया धमाकेदार डांस, Video मचा रहा है धमाल

चिंकी मिंकी (Chinki Minki) का एक वीडियो खूब धूम मचा रहा है, जिसमें वह 'याद पिया की आने लगी' पर डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं.

चिंकी मिंकी ने 'याद पिया की आने लगी' सॉन्ग पर किया धमाकेदार डांस, Video मचा रहा है धमाल

चिंकी मिंकी (Chinki Minki) ने 'याद पिया की आने लगी' सॉन्ग पर किया जमकर डांस

खास बातें

  • चिंकी मिंकी ने 'याद पिया की आने लगी' सॉन्ग पर किया जमकर डांस
  • ड्रेस के साथ स्टेप करती दिखीं चिंकी मिंकी
  • चिंकी मिंकी का वीडियो खूब हो रहा है वायरल
नई दिल्‍ली:

'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) की चिंकी मिंकी (Chinki Minki) यानी सुरभि समृद्धि (Surabhi Samriddhi) अपने डांस को लेकर इन दिनों काफी चर्चा में बनी हुई हैं. उन्होंने अपने डांस से लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. चिंकी मिंकी के डांस वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर धूम मचा रहे हैं. ऐसा ही हाल उनके एक और वीडियो को लेकर भी देखने को मिल रहा है, जिसमें वह 'याद पिया की आने लगी' पर डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं. इस वीडियो को चिंकी मिंकी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है. इस वीडियो को अभी तक 1 लाख से भी ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है. 

'52 गज का दामन' की सिंगर रेणुका पंवार के 'लाली थमजा' की धूम, देखें हरियाणवी सॉन्ग का Video

चिंकी मिंकी (Chinki Minki) अपने वीडियो में जबरदस्त अंदाज में 'याद पिया की आने लगी' सॉन्ग पर डांस करती दिख रही हैं. वीडियो के एक हिस्से में वह अपनी ड्रेस के साथ भी जबरदस्त स्टेप करती हैं. इस वीडियो में उनका अंदाज और स्टेप वाकई कमाल का लग रहा है. वीडियो को शेयर करते हुए चिंकी मिंकी ने लिखा, "केवल ड्रेस के साथ खेलना चाहते हैं." एक्ट्रेस के इस वीडियो को लेकर फैंस भी खूब कमेंट कर रहे हैं, साथ ही जमकर उनकी तारीफें कर रहे हैं. बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब चिंकी मिंकी ने अपने डांस से इस कदर लोगों का ध्यान खींचा हो.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि चिंकी मिंकी (Chinki Minki) यानी सुरभि समृद्धि (Surabhi Samriddhi) इन दिनों सब टीवी पर आने वाले शो 'हीरो' में मुख्य भूमिका निभा रही हैं. इस शो में वह स्वीटी और मिठी का किरदार अदा करेंगी. चिंकी मिंकी के करियर की बात करें तो उन्होंने 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) से अपनी जबरदस्त पहचान बनाई थी. इस शो में दोनों की एक्टिंग को देख कपिल शर्मा और अर्चना पूरन सिंह भी हैरान रह गए थे.