चिंकी मिंकी को एक्टर ने किया प्रपोज तो हाथ से छीन ली रिंग, पीछे मुड़कर यूं दिया रिएक्शन- देखें Video

चिंकी मिंकी (Chinki Minki) का एक वीडियो खूब वायरल जिसमें एक्टर अभिषेक शर्मा, सुरभि (Surabhi) या समृद्धि (Samriddhi) में से किसी एक को प्रपोज करने की कोशिश करता है, तभी वह शख्स के हाथ से अंगूठी छीन लेती हैं और...

चिंकी मिंकी को एक्टर ने किया प्रपोज तो हाथ से छीन ली रिंग, पीछे मुड़कर यूं दिया रिएक्शन- देखें Video

चिंकी मिंकी (Chinki Minki) ने एक्टर अभिषेक शर्मा के हाथ से छीनी रिंग

खास बातें

  • चिंकी मिंकी को एक्टर ने घुटनों पर बैठकर किया प्रपोज
  • तभी एक्ट्रेस ने हाथ से छीन ली रिंग
  • चिंकी मिंकी ने पीछे मुड़कर यूं दिया रिएक्शन
नई दिल्‍ली:

'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) की चिंकी मिंकी (Chinki Minki) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अकसर अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. चिंकी मिंकी ने अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपने स्टाइल से भी लोगों का खूब दिल जीता है. दोनों जुड़वा बहनों में से यह पहचान पाना भी काफी मुश्किल है कि इनमें चिंकी कौन है और मिंकी कौन है. वहीं, हाल ही में उनका एक वीडियो खूब वायरल जिसमें एक्टर अभिषेक शर्मा, सुरभि (Surabhi) या समृद्धि (Samriddhi) में से किसी एक को प्रपोज करने की कोशिश करता है, तभी वह शख्स के हाथ से अंगूठी छीन लेती हैं और पीछे मुड़कर खुद ही अंगूठी पहन लेती हैं. 


यह वीडियो सुरभि समृद्धि (Surabhi Samriddhi) यानी चिंकी मिंकी (Chinki Minki) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे अभी तक एक लाख से भी ज्यादा बार लाइक किया जा चा चुका है. वैलेंटाइन्स वीक पर शेयर किया गया यह वीडियो फैंस को खूब पसंद आ रहा है. इस वीडियो में अभिषेक शर्मा रिंग लेकर अपने घुटनों पर बैठ जाते हैं. तभी सुरभि या समृद्धि, अभिषेक शर्मा के हाथ से रिंग छीन लेती हैं और पीछे मुड़कर खुद से ही पहन लेती हैं. वीडियो में दोनों की एक्टिंग और अंदाज वाकई कमाल का लग रहा है. इस वीडियो को शेयर करते हुए चिंकी मिंकी ने लिखा, "अभिषेक शर्मा के साथ वैलेंटाइन्स वीक है ये..."

बता दें कि चिंकी मिंकी (Chinki Minki) यानी सुरभि समृद्धि (Surabhi Samriddhi) इन दिनों सब टीवी पर आने वाले शो हीरो में मुख्य भूमिका निभा रही हैं. इस शो में वह स्वीटी और मिठी का किरदार अदा करेंगी. चिंकी मिंकी के करियर की बात करें तो उन्होंने 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) से अपनी जबरदस्त पहचान बनाई थी. इस शो में दोनों की एक्टिंग को देख कपिल शर्मा और अर्चना पूरन सिंह भी हैरान रह गए थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com