NDTV Khabar

Bigg Boss: महिलाओें पर अभद्र टिप्पणी कर बुरे फंसे 'बिग बॉस' के ये कंटेस्टेंट, सिंगर ने ट्वीट कर लगाई फटकार

तमिल सिंगर चिन्मयी श्रीपदा (Chinmayi Sripaada) का एक ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, इसमें चिन्मयी ने 'बिग बॉस 3 (Bigg Boss 3)' के एक कंटेस्टेंट पर महिलाओं के लिए अभद्र टिप्पणी करने पर अपना गुस्सा निकाला है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Bigg Boss: महिलाओें पर अभद्र टिप्पणी कर बुरे फंसे 'बिग बॉस' के ये कंटेस्टेंट, सिंगर ने ट्वीट कर लगाई फटकार

'बिग बॉस 3 (Bigg Boss 3)' के कंटेस्टेंट पर भड़कीं चिन्मयी श्रीपदा (Chinmayi Sripaada)

खास बातें

  1. 'बिग बॉस 3' के कंटेस्टेंट पर भड़कीं चिन्मयी श्रीपदा
  2. शो के एक कंटेस्टेंट ने की थी महिलाओं पर अभद्र टिप्पणी
  3. चिन्मयी ने ट्वीट कर लगाई फटकार
नई दिल्ली:

टेलीविजन के पॉपुलर शो 'बिग बॉस (Bigg Boss)' तमिल का सीजन 3 शुरु हो चुका है. इस बार शो को कमल हासन (Kamal Haasan) होस्ट कर रहे हैं. हाल ही में तमिल सिंगर चिन्मयी श्रीपदा (Chinmayi Sripaada) ने ट्विटर पर बिग बॉस कंटेस्टेंट, होस्ट और आडियंस को झाड़ लगाई है. दरअसल, शो के एक कंटेस्टेंट और एक्टर सरवनन ने महिलाओं को लेकर एक बात कही थी, जिसमें उन्होंने कहा था कि वो कॉलेज के दिनों में बसों में इसलिए चलते थे कि लड़कियों के साथ छेड़छाड़ कर सके. सरवनन के इस अभद्र कमेंट पर आडियंस ने खूब तालियां बजाई थीं. 'मीटू मूवमेंट' के दौरान अपनी बात बेबाकी से रखने वाली सिंगर चिन्मयी ने ट्विटर पर शो के दौरान का वीडियो क्लिप शेयर किया और एक्टर का विरोध किया.

क्रिकेटर हार्दिक पंड्या के साथ नाम जोड़े जाने पर बॉलीवुड एक्ट्रेस को आया गुस्सा, बोलीं- मेरा भी परिवार है...



चिन्मयी (Chinmayi Sripaada) ने लिखा, 'एक तमिल चैनल को गर्व के साथ ये कहते हुए दिखाया कि वो बसों का इस्तेमाल महिलाओं को साथ छेड़छाड़ करने के लिए किया करता था. आडियंस से इस पर उनको तालियां भी मिलती हैं. और ये जोक है उस आडियंस के लिए, जो महिलाएं तालियां बजा रही हैं उनके लिए और उस मोलेस्टर के लिए.' चिन्मयी की इस पोस्ट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और उनका साथ दे रहे हैं. 

संजय दत्त की 'KGF 2' का फर्स्ट लुक रिलीज, महेश भट्ट ने लिखा ओपन लेटर- तुम्हारे चेहरे पर एक्सपीरियंस साफ...

टिप्पणियां

बता दें पिछली साल चले 'मीटू मूवमेंट (Metoo Movement)' के दौरान सिंगर चिन्मयी (Chinmayi Sripaada) ने फेमस कवि, लेखक और गीतकार वैरामुथू (Vairamuthu) पर यौन शोषण का आरोप लगाया था. उन्होंने उन सभी महिलाओं का भी सपोर्ट किया था, जिन्होंने सोशल मीडिया पर अपने यौन शोषण की कहानी को खुलकर बताया था. बता दें पिछले साल 'मीटू मूवमेंट' को लेकर एक्टर कमल हासन (Kamal Haasan) ने कहा था, 'केवल आरोपी को ही जवाब देना चाहिए. हर किसी का जवाब देना गलत है.' पीटीआई की एक रिपोर्ट के मुताबिक कमल हासन ने कहा था, 'अगर कोई महिला निष्पक्ष तरीके से अपनी शिकायतों को कहती है तो इसमें कोई बुराई नहीं है.'

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...
 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement