NDTV Khabar

Coffee With Karan Season 6: पहली मेहमान बनीं इस दो एक्ट्रेसेस से लग सकता है रणबीर कपूर को झटका

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट और दीपिका पादुकोण फिल्म निर्माता करण जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करण' के छठे सीजन की पहली अतिथि होंगी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Coffee With Karan Season 6: पहली मेहमान बनीं इस दो एक्ट्रेसेस से लग सकता है रणबीर कपूर को झटका

Coffee With Karan Season 6: करण जौहर

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट और दीपिका पादुकोण फिल्म निर्माता करण जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करण' के छठे सीजन की पहली अतिथि होंगी. करण ने ट्विटर पर शुक्रवार को घोषणा की कि पहला एपिसोड 'महिला शक्ति' के बारे में होगा. करन ने ट्वीट में लिखा, "'कॉफी' का पहला कप महिला शक्ति के बारे में है. कॉफी विद करण के सीजन 6 के पहले एपिसोड में दीपिका पादुकोण और आलिया भट्ट का स्वागत है, जिसका प्रसारण स्टार वर्ल्ड इंडिया और हॉट स्टार पर किया जाएगा." इससे पहले चर्चा थी कि इस सीजन के पहले एपिसोड में अलिया अपने 'ब्रह्मास्त्र' के सह-कलाकार और कथित प्रेमी रणबीर कपूर के साथ आनेवाली है, जिनका संबंध पहले दीपिका के साथ था.

गांधी जयंती पर रिलीज होने जा रहा 'मणिकर्णिका' का टीजर, कंगना रनौत बोलीं- 'लगा दिया खून-पसीना'

'कॉफी विद करण' के पिछले सीजन में अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, सलमान खान, आमिर खान, रणवीर सिंह, वरुण धवन, अर्जुन कपूर, अनुष्का शर्मा, प्रियंका चोपड़ा, सोनम कपूर, सलीम खान, काजोल और रानी मुखर्जी जैसे सितारे शामिल हो चुके हैं. बता दें,  सुपरस्टार सलमान खान के साथ तीन फिल्मों में काम कर चुके डायरेक्टर कबीर खान भी इस शो का हिस्सा बन चुके हैं. उन्होंने पिछले सीजन में सलमान खान को लेकर एक बयान दिया था. 

देखें वीडियो-


श्रद्धा कपूर ने बैडमिंटन के साथ पोस्ट किया 'साइना' का First Look, कुछ यूं होगा अंदाज

डायरेक्टर कबीर ने कहा कि वह सलमान और अपनी पहली फिल्म 'एक था टाइगर' से ज्यादा खुश नहीं थे. हालांकि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल साबित हुई थी. इसकी वजह बताते हुए कबीर ने कहा कि वह और सलमान दो अलग-अलग लोग थे, पहली फिल्म में उन्होंने सलमान के हिसाब से चीजें एडस्ट करने की कोशिश की, सलमान उनके हिसाब से एडजस्ट करने की कोशिश करते रहे. इससे यह हुआ कि एक निर्देशक के तौर पर फिल्म पर उनका पूरा ग्रिप नहीं था. इसलिए वह फिल्म से उतने खुश नहीं थे.

टिप्पणियां
...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

(इनपुट आईएएनएस से भी)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement