MNS के विरोध के बाद कलर्स ने मांगी माफी, बिग बॉस 14 में मराठी भाषा को लेकर हुआ था विवाद

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14)  में मराठी भाषा को लेकर हुए ताजा विवाद के बाद कलर्स ने बयान जारी कर माफी मांग ली है.

MNS के विरोध के बाद कलर्स ने मांगी माफी, बिग बॉस 14 में मराठी भाषा को लेकर हुआ था विवाद

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14)

नई दिल्ली:

मशहूर रियलिटी शो बिग बॉस का विवादों से गहरा नाता है. इस समय इस शो का 14वां सीजन चल रहा है और एक बार फिर इसको लेकर विवाद हो गया है. दरअसल, बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14)  में मंगलवार को दिखाए गए एपिसोड में जान कुमार सानू (Jaan Kumar Sanu) ने मराठी भाषा पर टिप्पणी की थी. उनकी टिप्पणी पर एमएनएस (MNS) और शिवसेना (Shiv Sena) ने कड़ी प्रतिक्रियाए दी. एमएनस ने धमकी देते हुए कहा कि अगर 24 घंटे में माफी नहीं मांगी गई तो शो की शूटिंग रुकवा देंगे. हालांकि अब कलर्स चैनल की तरफ से इस पर ऑफिशियल बयान आ गया है. उन्होंने माफी मांग ली है.

90 साल का बूढ़ा बन अचानक शो में पहुंचे मिथुन चक्रवर्ती, करने लगे माइकल जैक्सन जैसा डांस- देखें थ्रोबैक Video

कलर्स ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया: "मंगलवार को दिखाए गए एपिसोड में मराठी भाषा पर टिप्पणी की गई थी. इसको लेकर हम माफी मांगते हैं, हमारा ऐसे कोई भी इंटेशन नहीं था कि हम महाराष्ट्र को लोगों की भावना को चोट पहुंचाएं." कलर्स के इस माफीनामे पर यूजर्स खूब रिएक्शन दे रहे हैं.

Newsbeep

Shah Rukh Khan से फैन ने पूछा 'मन्नत बेचने वाले हो क्या?' तो एक्टर बोले- भाई मन्नत बिकती...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख (Anil Deshmukh) ने भी बयान जारी कर कहा है कि देश मे कोई भी किसी को किसी भाषा मे बात करने से मना नही कर सकता है. इस संबंध में जो भी हो कानूनी कार्रवाई की जाएगी. बता दें कि बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में मंगलवार के एपिसोड में जान कुमार सानू (Jaan Kumar Sanu) ने कह दिया था उन्हें मराठी भाषा से चिढ़ है, इसलिए उनसे हिंदी भाषा में ही बात की जाए. अब इसी बात को लेकर विवाद शुरू हो गया है.