कॉमेडियन भारती सिंह ने 'हंगामा हो गया' सॉन्ग पर किया डांस, फैन्स को दी यह खास सलाह...देखें Video

कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) का यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

कॉमेडियन भारती सिंह ने 'हंगामा हो गया' सॉन्ग पर किया डांस, फैन्स को दी यह खास सलाह...देखें Video

भारती सिंह (Bharti Singh) ने शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली:

कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) अपने यूनिक अंदाज के लिए जानी जाती हैं. वो अकसर अपनी तस्वीरें या वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं, जो फैन्स को खूब पसंद आते हैं. भारती सिंह (Bharti Singh) ने फिर से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनका खास अंदाज नजर आ रहा है. वीडियो में कॉमेडियन 'हंगामा हो गया' (Hungama Ho Gaya) सॉन्ग पर झूम कर डांस कर रही हैं और साथ ही फैन्स को भी सलाह दे रही हैं कि वो सारे गम भूलाकर नाचें और गाएं. भारती सिंह (Bharti Singh Video) का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

भारती सिंह (Bharti Singh) ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. साथ ही कैप्शन में लिखा है: "नाचो गाओ खुश रहो बस...दुनिया जाए तेल लेने." भारती सिंह के इस अंदाज को फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं. बता दें कि भारती सिंह एक कॉमेडियन के साथ-साथ अच्छी एक्ट्रेस भी हैं. वह दर्शकों के बीच 'लल्ली' के नाम से बेहद मशहूर हैं. इसके अलावा वह 'द कपिल शर्मा शो' की टिल्‍ली यादव के नाम से भी जानी जाती हैं. वो अच्छी कॉमेडियन ही नहीं बल्कि नेशनल लेवल की शूटर भी रह चुकी हैं. उन्हें उनकी शूटिंग में गोल्ड मेडल से भी नवाजा जा चुका है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

भारती सिंह (Bharti Singh) ने साल 2017 में हर्ष लिंबाचिया से शादी की वह पेशे से राइटर और एक्टर हैं. दरअसल, हर्ष और भारती की पहली मुलाकात साल 2007 में टीवी का मशहूर शो कॉमेडी सर्कस के सेट पर हुई थी. भारती सिंह ने अपने करियर की शुरुआत सोनी टीवी का मशहूर शो 'इंडियन लाफ्टर चैलेंज' से की थी. इस शो में भारती की कॉमेडी को इतना ज्यादा पसंद किया गया जिसके बाद उन्होंने पलट कर देखा नहीं. इसके बाद एक के बाद एक शो करती गईं. जिनमे कॉमेडी सर्कस, कॉमेडी सर्कस महासंग्राम, कॉमेडी सर्कस का जादू, कहानी कॉमेडी सर्कस की और कॉमेडी नाइट्स बचाओ जैसे शो शामिल हैं.