कॉमेडियन भारती सिंह शूटिंग करने के लिए जा रही हैं नासा, Video में बोलीं- रॉकेट तैयार है...

'द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)' की शूटिंग करने के लिए भारती सिंह (Bharti Singh) जा रही हैं नासा, Video में कही ये बात.

कॉमेडियन भारती सिंह शूटिंग करने के लिए जा रही हैं नासा, Video में बोलीं- रॉकेट तैयार है...

भारती सिंह (Bharti Singh) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • 'द कपिल शर्मा शो' के सेट से वीडियो हुआ वायरल
  • भारती सिंह जा रही हैं नासा
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

टेलीविजन के फेमस कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)' की शूटिंग दोबारा शुरू हो गई है. सरकार के आदेश के साथ सभी एहतियाती नियमों का पालन करते हुए शो की शूटिंग हो रही है. सेट पर मौजूद क्रू के मेंबर्स जहां पीपीई किटों का कोरोनावायरस (Coronavirus) से बचने के लिए उपयोग कर रहे हैं, वहीं, स्टार कास्ट भी लगातार सामाजिक दूरी और फेस मास्क का इस्तेमाल कर रहे हैं. वही, कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) ने सेट से कुछ वीडियो फैन्स के साथ अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर साझा किए हैं. एक वीडियो में भारती सिंह कह रही हैं कि वह नासा जा रही हैं. 


इस वीडियो में भारती सिंह (Bharti Singh Video) कह रही हैं, "नासा जा रहे हैं हम लोग, बेस्ट विशिज चाहिए. दादा रॉकेट तैयार है? तो हम लोग जा रहे हैं रीलिंग करने, ये पता नहीं कौन है? जब तक मास्क नहीं उतारता कोई, तो पता ही नहीं चलता कौन है?" भारती सिंह का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर खूब कमेंट कर रहे हैं. बता दें, भारती सिंह ने एक नहीं बल्कि कई वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किए है. इस वीडियो में एक्ट्रेस सेट पर एंट्री करने से पहले खुद को पूरी तरह सैनिटाइज करती नजर आ रही हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में अपने किरदार से लोगों को खूब हंसा रही हैं. इस शो में वह कभी कम्मो बुआ बनकर तो कभी भाभी बनकर दर्शकों का खूब मनोरंजन भी करती हैं. एक बार फिर यह शो सबको खूब हंसाता नजर आएगा.