भारती सिंह ने शेयर किया Video, बोलीं- आज थोड़ा रोमांटिक मूड है...

कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) का यह वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में कॉमेडियन रोमांटिक गाने पर एक्सप्रेशंस देती नजर आ रही हैं.

भारती सिंह ने शेयर किया Video, बोलीं- आज थोड़ा रोमांटिक मूड है...

कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • भारती सिंह का वीडियो हुआ वायरल
  • कॉमेडियन ने रोमांटिक मूड में आईं नजर
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

टीवी की मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं. हाल ही में भारती सिंह ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में भारती सिंह सीट पर बैठी नजर आ रही हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि भारती सिंह (Bharti Singh Video) रोमांटिक सॉन्ग 'समझावा (Samjawan Song)' सुनती नजर आ रही हैं. भारती सिंह का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. 

Newsbeep

कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "आज थोड़ा रोमांटिक मूड है क्या करूं चलो गाना ही सुन लेती हूं." कॉमेडियन के इस वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है. भारती के इस वीडियो को 69 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें, अर्जुन रामपाल के बाद अब कॉमेडियन भारती सिंह भी एनसीबी के शिकंजे में फंसती नजर आ रही हैं. ड्रग रोधी जांच एजेंसी नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) और उनके पति हर्ष लिंबाचिया के मुंबई स्थित आवास पर शनिवार सुबह छापेमारी की. छापेमारी के बाद एनसीबी पूछताछ के लिए दोनों को दफ्तर ले गई है. छापेमारी के दौरान एनसीबी को भारती सिंह के घर से "बहुत कम मात्रा में Cannabis" बरामद हुआ है. एनसीबी भारती सिंह की पति हर्ष को अपनी गाड़ी में ले गई जबकि भारती सिंह पीछे लाल मर्सिडीज से एनसीबी दफ्तर पहुंचीं. भारती और हर्ष को NCB दफ्तर लाया गया. भारती का कहना है कि उन्हें केवल पूछताछ के लिए बुलाया गया है.