भारती सिंह से लड़की ने वीडियो बनाने को लेकर की अपील, तो बोलीं- तेरे लिए जान भी हाजिर, पर इन दुष्ट लड़कों...

भारती सिंह (Bharti Singh) का एक टिकटॉक वीडियो (TikTok Video) इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है, यह वीडियो फैन्स को खूब पसंद आ रहा है.

भारती सिंह से लड़की ने वीडियो बनाने को लेकर की अपील, तो बोलीं- तेरे लिए जान भी हाजिर, पर इन दुष्ट लड़कों...

भारती सिंह (Bharti Singh) का टिकटॉक वीडियो (TikTok Video) हुआ वायरल

खास बातें

  • भारती सिंह का टिकटॉक वीडियो हुआ वायरल
  • एक लड़की ने भारती से की उसके साथ वीडियो बनाने की अपील
  • तो कॉमेडियन ने यूं किया रिएक्ट
नई दिल्ली:

कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) लॉकडाउन (Lockdown) में रहने के बाद भी लगातार सुर्खियों में बनी हुईं हैं. लॉकडाउन में रहकर भी भारती सिंह अपने फैंस का खूब मनोरंजन कर रही हैं. वह अकसर फोटो और वीडियो शेयर कर अपने फैंस से जुड़ने की कोशिश करती रहती हैं. हाल ही में कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh Video) का एक टिकटॉक वीडियो इंटरनेट पर छाया हुआ है, इस वीडियो में कॉमेडी क्वीन लड़कों की जमकर क्लास लगा रही हैं. बता दें, भारती सिंह अकसर फैन्स के साथ अपने टिकटॉक वीडियो (TikTok Video) साझा करती हैं.


इस वीडियो में भारती सिंह (Bharti Singh) से जब एक लड़की उनके साथ वीडियो बनाने को लेकर सवाल करती है, तो इस पर कॉमेडी की क्वीन कहती हैं, "मेरी बेटी पूछती है, आंटी आपके साथ डूएट कर लूं. बेटा तू पूछेगी, तेरे लिए तो जान भी जाहिर है. मेरी स्वीटहार्ट, जो मर्जी कर आंटी के साथ. मैं तो बहुत प्यार करती हूं अपनी बेटियों से. डूएट करो, कुछ करो, सब इजाजत है तुम्हें. लेकिन इन दुष्ट लड़कों को नहीं..."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

भारती सिंह का यह टिकटॉक वीडियो खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर खूब कमेंट भी कर रहे हैं. भारती सिंह (Bharti Singh) ने इससे पहले भी कई टिकटॉक वीडियो शेयर कर अपने फैंस का खूब मनोरंजन किया है. बता दें कि कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) इन दिनों 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में अपने किरदार से लोगों को खूब हंसा रही हैं. इस शो में वह कभी कम्मो बुआ बनकर तो कभी भाभी बनकर दर्शकों का खूब मनोरंजन भी करती हैं. हालांकि, लॉकडाउन के चलते फिलहाल शो की शूटिंग नहीं हो रही है.