कॉमेडियन भारती सिंह पति के साथ कर रही थीं डांस, तभी बाल खींचकर मारने लगी चांटे, Video हुआ वायरल

कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

कॉमेडियन भारती सिंह पति के साथ कर रही थीं डांस, तभी बाल खींचकर मारने लगी चांटे, Video हुआ वायरल

कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) का वीडियो वायरल

खास बातें

  • भारती सिंह ने पति के बाल खींच की लड़ाई
  • वीडियो में भारती सिंह का दिखा हैरान करने वाला अंदाज
  • भारती का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल
नई दिल्ली:

कॉमेडी क्वीन भारती सिंह (Bharti Singh) अपनी एक्टिंग और बिंदास अंदाज से सबको हंसाती रहती हैं. अपने इस अंदाज से भारती सिंह (Bharti Singh) ने लाखों लोगों का दिल जीता है. लेकिन हाल ही में भारती सिंह (Bharti Singh) के एक वीडियो ने सोशल मीडिया पर सबका खूब ध्यान खींचा है. इस वीडियो में भारती सिंह अपने पति हर्ष लिम्बाच्या (Haarsh Limbachiyaa) के साथ लड़ती और उनके बालों को खींचती नजर आ रही हैं. वीडियो में भारती सिंह का यह रूप देखकर कोई भी हैरान हो जाएगा. हर्ष लिम्बाच्या (Haarsh Limbachiyaa) और भारती का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 

Bigg Boss 13: 'बिग बॉस 13' का हिस्सा बनने से इस एक्ट्रेस ने किया साफ इनकार, यह बड़ी वजह आई सामने

भारती सिंह (Bharti Singh) का यह वीडियो उनके पति हर्ष लिम्बाच्या (Haarsh Limbachiyaa) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है. इसमें भारती सिंह और हर्ष लिम्बाच्या रोमांटिक डांस कर रहे हैं, लेकिन अचानक हर्ष लिम्बाच्या भारती के गाल खींच लेते हैं, जिसके बाद वह गुस्से में आकर उनके बाल नोचने लगती हैं. लेकिन वीडियों में दोनों एक साथ काफी क्यूट लग रहे हैं. इनका यह वीडियो देखकर कोई भी हंस-हंसकर लोट-पोट हो जाएगा. वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर करते हुए हर्ष ने लिखा, "खतरा खतरा खतरा के सेट पर होने वाली पागलपंती."

अमृता प्रीतम की जयंती पर उर्मिला मातोंडकर ने उन्हें यूं किया याद, Tweet हुआ वायरल

कॉमेडी क्वीन भारती सिंह (Bharti Singh) इन दिनों टीवी के दो शो में अपना धमाल मचा रही हैं. इनमें से एक शो कपिल शर्मा का 'द कपिल शर्मा शो' है जिसमें वे खूब मजे लगाती है. इसके अलावा दूसरे शो में वह अपने पति हर्ष लिम्बाच्या के साथ 'खतरा खतरा खतरा' (Khatra Khatra Khatra) में दिखाई देती हैं. दोनों शो में भारती सिंह का अंदाज देखने लायक रहता है. इसके साथ ही वह शो में दर्शकों को हंसाने का एक भी मौका नहीं छोड़ती हैं. 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...