NDTV Khabar

Photos : शादी पर इस टॉप सेलेब्रिटी डिजाइनर की ड्रेसेज पहनेंगी कॉमेडियन भारती सिंह, देखें ड्रेसेज की तस्वीरें

लगभग छह महीने पहले ही दोनों की सगाई हुई थी. अब यह खबर आ रही है कि चार बार नेशनल अवार्ड जीत चुकीं फैशन डिजाइनर नीता लूल्ला वैवाहिक बंधन में बंधने जा रहे इस जोड़े की शादी की ड्रेस तैयार करेंगी. 

356 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
Photos : शादी पर इस टॉप सेलेब्रिटी  डिजाइनर की ड्रेसेज पहनेंगी कॉमेडियन भारती सिंह, देखें ड्रेसेज की तस्वीरें

तैयार हो रहा है कॉमेडियन भारती सिंह की शादी का जोड़ा

मुंबई: स्टैंडअप कॉमेडियन भारती सिंह  ने कुछ दिन पहले ही ट्विटर पर अपने बॉयफ्रेंड हर्ष लिमबाचिया से 3 दिसंबर को शादी करने का ऐलान किया था. लगभग छह महीने पहले ही दोनों की सगाई हुई थी. अब यह खबर आ रही है कि चार बार नेशनल अवार्ड जीत चुकीं फैशन डिजाइनर नीता लूल्ला वैवाहिक बंधन में बंधने जा रहे इस जोड़े की शादी की ड्रेस तैयार करेंगी. 
bharti singh wedding suit


कपिल-कृष्‍णा, शाहरुख-सलमान, भारती सिंह की Wedding Guest List में है सब का नाम

भारती और हर्ष दोनों ही नीता से कई बार उनके स्टोर मिल चुके हैं. भारती ने अपनी पंजाबी अंदाज वाली इस शादी के लिए काम से दो महीने की छुट्टी ले रखी है. भारती सिंह की शादी गोवा में होगी.  नीता लूला इससे पहले ऐश्वर्या-अभिषेक बच्चन, ईशा देओल-भारत, ईशा कोप्पिकर-टिमी नारंग, रितेश देशमुख-जेनेलिया डीसूजी के शादी की ड्रेसज भी तैयार कर चुकी हैं.  
 
bharti singh wedding suit


टिप्पणियां
नीता लूल्ला ने बताया, “मैंने शादी के लिए फ्यूजन थीम चुना है. यह डेस्टिनेशन वेडिंग है इसलिए कंटेम्पररी ब्राइड ही चलेगी. हमने चूड़ी सेरेमनी के लिए ऑरेंज रंग चुना है. यह नेट का अनारकली होगा. इसमें बूटा होगा और नेकलाइन पर एम्ब्रॉयडरी होगी. उनकी रिसेप्शन सेरेमनी के लिए हमने गाउन चुना है. यह रॉयल ब्लू रंग का है और इसमें डायमंड एंब्रॉयडरी होगी. ”

नीता लूल्ला से शादी की ड्रेस डिजाइन कराने के बारे में भारती सिंह कहती हैं, “मैं अभी तक शॉक में हूं कि नीता लूल्ला मेरी शादी की ड्रेसज तैयार कर रही हैं. लेकिन अब मैं टेंशन फ्री हूं. मैं जानती हूं कि मेरी जिंदगी के सबसे खास दिन वे मुझे बेस्ट बनाएंगी. मैं उनके काम की जबरदस्त फैन रही हूं और मुझे उन पर पूरा भरोसा है.”


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement