NDTV Khabar

Confirmed: टीवी पर धमाकेदार वापसी के लिए तैयार कपिल शर्मा

कपिल शर्मा जल्द ही अपने लोकप्रिय टीवी कार्यक्रम 'द कपिल शर्मा शो' के साथ छोटे पर्दे पर जोरदार तरीके से वापसी करेंगे. चैनल के अधिकारियों ने इसकी पुष्टि की.

398 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
Confirmed: टीवी पर धमाकेदार वापसी के लिए तैयार कपिल शर्मा

खास बातें

  1. दोबारा टीवी पर लौटेंगे कपिल शर्मा
  2. "कपिल जल्द वापसी करेंगे" : टीम सोनी टीवी
  3. 'फिरंगी' के प्रमोशन में व्यस्त हैं कॉमेडियन
नई दिल्ली: खत्म हुआ इंतजार! टीवी पर दर्शकों को दोबारा लोटपोट करने कपिल शर्मा आ रहे हैं. जी हां, कॉमेडियन कपिल शर्मा जल्द ही अपने लोकप्रिय टीवी शो 'द कपिल शर्मा शो' के साथ छोटे पर्दे पर जोरदार तरीके से वापसी करेंगे. चैनल के अधिकारियों ने इसकी पुष्टि की. सोनी एंटरटेनमेंट के कार्यकारी उपाध्यक्ष और बिजनेस हेड दानिश खान ने आईएएनएस को बताया, "कपिल जल्द वापसी करेंगे."


पढ़ें: कपिल शर्मा जिस सेट पर लेते थे सेलेब्स का इंटरव्यू, उसके गेस्ट बन हो गए इमोशनल

कपिल इन दिनों अपनी आगामी बॉलीवुड फिल्म 'फिरंगी' के प्रमोशन में व्यस्त हैं. खान के मुताबिक, "उनकी फिल्म 'फिरंगी' 24 नवंबर को रिलीज हुई. हम कपिल के प्रशंसक हैं. यहां तक कि हम प्रचार के लिए अलग से शो भी कर रहे हैं. उन्होंने अच्छी फिल्म बनाई है और यह सफल होगी. इसके बाद कपिल सोनी पर जोरदार तरीके से वापसी करेंगे."

पढ़ें: OMG... क्‍या टीवी पर फिर साथ Comedy करते नजर आएंगे कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर!
 
 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on


चैनल ने अगस्त में कपिल और उनके शो को कुछ समय के लिए विराम देने की घोषणा की थी. चैनल के एक प्रवक्ता ने कहा था कि कपिल ने आपसी सहमति से ब्रेक लिया और स्वास्थ्य पूरी तरह ठीक होने के बाद वह दोबारा शूटिंग शुरू करेंगे.

पढ़ें: लीजिए, कपिल शर्मा ने दिया अब तक का सबसे बड़ा सरप्राइज, ‘फिरंगी’ में नजर आएंगी उनकी ये करीबी

कपिल इन दिनों अपनी फिल्म 'फिरंगी' का जोर-शोर से प्रमोशन कर रहे हैं. 'फिरंगी' का निर्माण उनके प्रोडक्शन हाउस के तले किया गया है. 'फिरंगी' का प्रचार करने के लिए कपिल इस सप्ताह जब 'सुपर डांसर चैप्टर 2' के सेट पर पहुंचे, तो उनके लिए यह भावपूर्ण क्षण था और लगा, जैसे यह 'द कपिल शर्मा शो' का सेट हो.

VIDEO: अभिनेत्री विद्या बालन से खास मुलाकात...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...
(इनपुट: IANS)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement