VIDEO: कॉमेडियन सिद्धार्थ सागर ने रोते हुए सुनाई पूरी आपबीती, कहा- 'मेरी मां ने मुझे पागलखाने भेजा और...'

कम उम्र में अपने शानदार कॉमेडी से लोगों को गुदगुदाने वाले कॉमेडियन सिद्धार्थ सागर ने मीडिया के सामने आकर अपने निजी जिंदगी के बारे में सबकुछ खुलासा कर दिया है.

VIDEO: कॉमेडियन सिद्धार्थ सागर ने रोते हुए सुनाई पूरी आपबीती, कहा- 'मेरी मां ने मुझे पागलखाने भेजा और...'

कॉमेडियन सिद्धार्थ सागर

खास बातें

  • कॉमेडियन सिद्धार्थ ने किया खुलासा
  • सिद्धार्थ की मां देती थी ड्रग्स
  • कई बड़े शो में कर चुके हैं काम
नई दिल्ली:

कम उम्र में अपने शानदार कॉमेडी से लोगों को गुदगुदाने वाले कॉमेडियन सिद्धार्थ सागर ने मीडिया के सामने आकर अपने निजी जिंदगी के बारे में सबकुछ खुलासा कर दिया है. सिद्धार्थ साल 2012 में कॉमेडी सर्कस में पहली बार स्टैंड अप कॉमेडी करते हुए दिखाई दिये थे. उनकी डॉयलॉग डिलिवरी और मजेदार पंचलाइन हर किसी को पसंद आई और वह 'कॉमेडी क्लासेज' और 'द कपिल शर्मा शो' के सेट पर भी परफॉर्म कर चुके हैं. पिछले एक साल से सिद्धार्थ अपनी निजी जिंदगी से काफी परेशान चल रहे हैं. उनके पैरेंट्स ही सिद्धार्थ और उनके करियर के लिए परेशानी का सबब बन गए हैं.

VIDEO: कॉमेडियन सिद्धार्थ सागर ने खोला गायब होने का राज, कहा- 'मैं बहुत परेशानी से...'

सिद्धार्थ ने मुंबई में प्रेस कॉन्फ्रेंस करके अपनी निजी जिंदगी का खुलासा करते हुए बताया, '' मेरे पैरेंट्स अलग हो चुके हैं और मैं अपनी मां के साथ रहता था. मां के अकेलापन को देखते हुए मैंने ही उन्हें नए हमसफर ढूंढने के लिए सुझाव दिया था, जिसके बाद मेरी परिस्थिति बदलने लगी. मेरी मां और उनके दोस्त मुझे जूस या खाने के साथ बायोपोलर डिसऑर्डर (दिमागी बीमारी) की गोलियां देते थे. जिसकी वजह से मैं डिप्रेशन में जाने लगा. मेरी मां मेरे बैंक से सारे पैसे निकाल लिये और मुझे बीमार बताकर रीहैबिलेशन सेंटर में भेज दिया. वहां मुझे बहुत मारा-पीटा गया.''

देखें पूरा प्रेस कॉन्फ्रेंस-


सिद्धार्थ ने आगे बताया, ''मैं फिर ठीक होकर वापस आया और करियर फिर से शुरू किया. बाद में भी परिस्थिति बदली नहीं और मुझे फिर से डिप्रेशन होने लगा और मेरी मां ने मेरी स्थिति को देखते हुए पागलखाने में भेज दिया. दिसंबर 2017 में मैं आशा की किरण फाउंडेशन पहुंचा, जहां मुझे काफी राहत मिली और अब मैं सही जगह हूं. मैं अपने पैरेंट्स से अलग रहकर अपना करियर देखना चाहता हूं.''

बता दें कि सिद्धार्थ ने दो-तीन दिन पहले अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो डाला था कि मैं बिल्कुल सही हूं और जल्द ही मीडिया के सामने आऊंगा. सिद्धार्थ के प्रेस कॉन्फ्रेंस का पूरा वीडियो बॉलीवुड इनसाइट ने अपने यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया है.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com