इस कॉमेडियन की मंगेतर ने लगाया आरोप, करता था मारपीट इसलिए उठाना पड़ा ये कदम

कॉमेडियन सिद्धार्थ सागर (Sidharth Sagar) की मंगेतर सुबुही जोशी (Subuhi Joshi) ने सिद्धार्थ सागर पर घरेलू हिंसा और मारपीट का आरोप लगाया है.

इस कॉमेडियन की मंगेतर ने लगाया आरोप, करता था मारपीट इसलिए उठाना पड़ा ये कदम

सिद्धार्थ सागर (Sidharth Sagar) की मंगेतर सुबुही जोशी (Subuhi Joshi) ने लगाया हिंसा का आरोप

खास बातें

  • कॉमेडियन सिद्धार्थ सागर पर लगा घरेलु हिंसा का आरोप
  • मंगेतर सुबुही जोशी ने एक इंटरव्यू में लगाया आरोप
  • 'कॉमेडी क्लासेज' में सेल्फी मौसी का किरदार निभाते हैं सिद्धार्थ
नई दिल्ली:

फेमस कॉमेडी शो, कॉमेडी क्लासेज (Comedy Classes) में सेल्फी मौसी (Selfie Mausi) का किरदार निभाने वाले कॉमेडियन सिद्धार्थ सागर (Sidharth Sagar) की मंगेतर सुबुही जोशी (Subuhi Joshi) ने सिद्धार्थ सागर पर घरेलू हिंसा और मारपीट का आरोप लगाया है और सगाई तोड़ दी है. एक समाचार एजेंसी को दिए एक इंटरव्यू में सुबुही जोशी (Subuhi Joshi) ने इस बात का खुलासा करते हुए बताया कि उन्होंने कुछ महीनों पहले सिद्धार्थ (Sidharth Sagar) के साथ अपनी सगाई को तोड़ दी थी. हालांकि जब इस बारे में सिद्धार्थ से बात की गई तो उन्होंने आरोपों को झूठ बताते हुए कहा बताया की सुबुही ने पहले उन पर हाथ उठाया था. 

सिंघम की एक्ट्रेस ने बिना मेकअप पोस्ट की फोटो, सोशल मीडिया पर कुछ यूं मिल रही है वाहवाही

सुबुही जोशी (Subuhi Joshi) ने इंटरव्यू में कहा,'प्रॉब्लम उनके व्यवहार और रवैये में हैं, मैंने इस रिश्ते को बचाने की पूरी कोशिश की, वो छोटी से छोटी बता पर अपना आपा खो बैठता है और हिंसक हो जाता है. वो हाथ उठाता है और चीजें फेंकता है' सुबुही जोशी ने मार्च में हुई एक घटना को याद करते हुए बताया, 'जब उसने मुझे मारा तो मैंने पुलिस को बुला लिया, मुझे मेडिकल चेकअप के लिए हॉस्पिटल ले जाया जा रहा था, रास्ते में सिद्धार्थ (Sidharth Sagar) रोने लगा और उसने मुझसे कहा कि 'मुझसे गलती हो गई, मुझे माफ कर दे, मैं दोबारा ऐसी गलती नहीं करूंगा.' जब मैंने उसे अपनी गलती पर रोते और पछताते हुए देखा तो मैंने पुलिस को कहा कि उसे जाने दे, इस घटना के बाद मुझे लगा कि मुझसे बहुत बड़ी गलती हो गई है.'

पत्नी को इंप्रेस करने के लिए रितेश देशमुख ने किया कुछ ऐसा, Photo शेयर कर सोशल मीडिया पर हो गए ट्रोल

कॉमेडी शोज में नजर आ चुके सिद्धार्थ (Sidharth Sagar) ने एक मीडिया हाउस को दिए इंटरव्यू में इस घटना का जिक्र करते हुए बताया, 'उस दिन हमारा झगड़ा हो गया था, सुबुही ने मुझे पहले मारा जिससे मेरी नाक से खून निकलने लगा था. मैंने उससे खुद को छुटाने की काफी कोशिश की लेकिन वो हट नहीं रही थी. उसके बाद मैंने उसे हटाने के लिए पीछे किया. इससे उसे चोट लग गई. मैं अपना फोन भुलकर वहां से चला गया था, लेकिन जब मैं अपना फोन वापस लेने आया तो वहां पहले से ही पुलिस आ चुकी थी. मैं खुद भी पुलिस को बुला सकता था, लेकिन मैंने ऐसा नहीं किया क्योंकि मैं इस मुद्दे को ज्यादा बढ़ाना नहीं चाहता था.'

बता दें सिद्धार्थ सागर (Sidharth Sagar) पिछले साल तब खबरों में आए जब वो गायब हो गए थे और कुछ दिन बाद दोबारा वापस आए. सिद्धार्थ ने अपने परिवार पर मानसिक प्रताड़ित करने का आरोप लगाया था. उस समय कहा था कि उन्हें पागल खाने भेज दिया गया था, जहां उसको टॉर्चर किया जाता था.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com