मिसेज़ भोसले बनीं कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा, जमकर वायरल हो रही Wedding Album

सुगंधा ने कॉमेडियन और डॉक्टर संकेत भोसले से शादी रचाई है  सोशल मीडिया पर सगाई से लेकर शादी तक की वीडियोज देखी जा सकती हैं. फैंस जयमाल की वीडियो को जमकर शेयर कर रहे हैं.

मिसेज़ भोसले बनीं कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा, जमकर वायरल हो रही Wedding Album

comedian Sugandha Mishra became Mrs Bhosle watch here viral Wedding photos and video

नई दिल्ली:

कॉमेडियन और टीवी एक्ट्रेस सुगंधा मिश्रा  (Sugandha Mishra) पिछले कुछ दिनों से अपने शादी को लेकर खूब सुर्खियों में बनी हुई थीं. उनके शादी की रस्मों के फोटोज सोशल मीडिया पर छा गए थे. वहीं अब सुगंधा के शादी के फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहे हैं. सुगंधा ने कॉमेडियन और डॉक्टर संकेत भोसले (Sanket Bhosale) से शादी रचाई है  सोशल मीडिया पर सगाई से लेकर शादी तक की वीडियोज देखी जा सकती हैं. फैंस जयमाल की वीडियो को जमकर शेयर कर रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि सुगंधा काफी खूबसूरत दिखाई दे रही हैं. 

सुगंधा  (Sugandha Mishra) ने अपनी शादी की वीडियो के साथ ही दुल्हन के जोड़े में अपनी कई फोटोज शेयर की हैं. इन फोटोज में उनका अंदाज देखने लायक है. दोनों की शादी 26 अप्रैल को जालंधर में हुई थी. फैंस सुगंधा की फोटो पर जमकर कमेंट कर उन्हें बधाइयां दे रहे हैं. 

सुगंधा के शेयर किए गए फोटोज में वह दुल्हन के जोड़े में गजब के पोज देती नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस  (Sugandha Mishra) कभी भांगड़ा तो कभी ज्वैलरी पकड़ पोज देती दिखाई दे रही हैं. वहीं दूसरे फोटो में वह काला चश्मा पहनी नजर आ रही हैं. सुगंधा की फोटोज पर फैंस के साथ ही सेलेब्स भी जमकर कमेंट कर रहे हैं.

बता दें कि सुगंधा और संकेत भोसले (Sanket Bhosale) 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) पर अपनी कॉमेडी के डबल डोज से सबको हंसाते हुए कई बार देखे जा चुके हैं. फैंस उनके इस अंदाज के दीवाने हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

संकेत भोसले (Sanket Bhosale) ने एक वीडियो शेयर किया है इस वीडियो में दोनों काफी खुश दिखाई दे रहे हैं. दोनों चीयर करते नजर आते हैं. इस वीडियो के खत्म होने के बाद दोनों की शादी की तस्वीरें सामने आती हैं. इस एल्बम में हल्दी से लेकर शादी तक की तस्वीरें देखी जा सकती हैं.