Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

कॉमेडियन सुनील ग्रोवर बोले- मुझे महिला बनना बहुत ज्यादा पसंद है

रिबन के साथ दो चोटी बांधे कॉमिक महिला अवतार 'गुत्थी' के रूप में लोकप्रिय अभिनेता व कॉमेडियन सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) का कहना है कि उन्हें पर्दे पर महिला किरदार निभाना पसंद है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कॉमेडियन सुनील ग्रोवर बोले- मुझे महिला बनना बहुत ज्यादा पसंद है

सुनील ग्रोवर (Sunil Grover)

नई दिल्ली:

रिबन के साथ दो चोटी बांधे कॉमिक महिला अवतार 'गुत्थी' के रूप में लोकप्रिय अभिनेता व कॉमेडियन सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) का कहना है कि उन्हें पर्दे पर महिला किरदार निभाना पसंद है. यहां फिक्की लेडिज ऑर्गनाइजेशन के एक कार्यक्रम में शामिल होने के दौरान सुनील ग्रोवर ने आईएएनएस द्वारा पूछे गए एक सवाल का जवाब देते हुए कहा, "पुरुषों के रूप में जुड़ने से आसान मेरे लिए यह है (महिला रूप). इसलिए मैं टीवी पर महिला बनकर आता हूं. मैंने कई महिलाओं के किरदार निभाए हैं. मुझे महिला बनना बहुत ज्यादा पसंद है."

पाकिस्तान के PM इमरान खान पर बॉलीवुड डायरेक्टर का निशाना, बोले-उन्हें कोच होना चाहिए था पीएम नहीं...

हालांकि वह ऐसे एकमात्र अभिनेता नहीं हैं, जो शो के लिए महिला अवतार लेते हैं. दर्शकों को हंसाने के लिए कृष्ण अभिषेक, गौरव गेरा और अली असगर जैसे अभिनेताओं ने भी इसे आजमाया है. वहीं जब उनसे पूछा गया कि अब हिंदी टीवी शो में महिला हास्य कलाकारों की अच्छी संख्या है, तो क्या अब भी वक्त नहीं आया कि महिला अवतार लेने से पुरुष पीछे हट जाए?


ऋतिक रोशन की एक्ट्रेस ओपन कार में निकलीं घूमने, दिखाया ऐसा स्वैग Video हुआ वायरल

इस पर सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) कहा, "मेरा मानना है कि महिला कलाकारों को भी पर्दे पर पुरुषों का किरदार निभाना चाहिए. मेरे लिए यह महिला या पुरुष जैसा कुछ नहीं है, जब तक आप अच्छे से कर रहे हैं, तब तक दर्शक हंसते रहेंगे। मेरे लिए यह एक किरदार है, और यह महिला बनकर ही होता है. मेरे ख्याल से मुझे वह किरदार निभाना बहुत पसंद है."

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण में नया पेंच, कमेटी को नौ लोगों ने चिट्ठी लिखी; कहा- कब्रगाह पर...

Advertisement