Viral Video: कॉमेडियन सुनील ग्रोवर ने संतरे और नींबू के बीच इस तरह करवा दी लड़ाई, मजेदार वीडियो हुआ वायरल

कॉमेडियन सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) ने एक मजेदार वीडियो शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में संतरे और नींबू के बीच नोकझोंक होती दिख रही है.

Viral Video: कॉमेडियन सुनील ग्रोवर ने संतरे और नींबू के बीच इस तरह करवा दी लड़ाई,  मजेदार वीडियो हुआ वायरल

सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) ने शेयर किया वीडियो

खास बातें

  • संतरे और नींबू के बीच हो गई लड़ाई
  • कॉमेडियन सुनील ग्रोवर ने शेयर किया वीडियो
  • खूब वायरल हो रहा है यह वीडियो
नई दिल्ली:

मशहूर कॉमेडियन सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) अपनी कॉमेडी के लिए जाने जाते हैं. उनकी कॉमेडी को लोग खूब पसंद करते हैं. सुनील ग्रोवर भी समय-समय पर अपने वीडियो फैन्स के लिए सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हैं. उन्होंने फिर से एक मजेदार वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है, जो खूब पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो में सुनील ग्रोवर (Sunil Grover Comedy Video) संतरे (Orange) और नींबू (Lemon) के रिश्ते का खुलासा करते नजर आ रहे हैं. इस मजेदार वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है.

नरेंद्र मोदी ने बॉलीवुड हस्तियों संग की मुलाकात तो साउथ के सुपरस्टार रामचरण की वाइफ ने PM से कर डाला यह सवाल

कॉमेडियन सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक नींबू, संतरे से पूछ रहा है कि पाप आपका रंग संतरी और मेरा रंग पीला कैसे. संतरा इस सवाल के जवाब में कहता है कि बेटा दरअसल, मैंने तुझे गोद लिया है. संतरे का यह जवाब सुन नींबू निराश हो जाता है. सुनील ग्रोवर ने इस वीडियो में अपनी आवाज दी है. सुनील ग्रोवर के इस वीडियो को करीब 3 लाख बार देखा जा चुका है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

Viral Video: नदी में गेंद लेने जा रही थी ये नन्हीं बच्ची, तभी आया डॉगी और फिर...

सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) ने हाल ही में हिंदुस्तान टाइम्स को इंटरव्यू दिया था, जिसमें उन्होंने 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) से जुड़ी भी कई बातें की थीं. सुनील ग्रोवर ने शो को लेकर इंटरव्यू के दौरान कहा, "मुझे नहीं पता कि लोग मेरे ट्वीट से ऐसा अनुमान क्यों लगा रहे हैं. जबकि मेरे ट्वीट में ऐसा कोई संकेत नहीं था. इसमें कोई भी सच्चाई नहीं है और ऐसा कुछ नहीं होने वाला है. हां, फैंस मेरे ट्वीट पर शो में वापस आने के बारे में कई कमेंट करते हैं लेकिन आप इसे खबर नहीं बना सकते हैं." 

जूही चावला ने अबराम को पानी पीते देखा तो आया गुस्सा, बोलीं- शाहरुख खान के कान खींचने...

बता दें कि सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) जितने जबरदस्त कॉमेडियन हैं, उतने ही शानदार एक्टर भी हैं. कुछ ही दिन पहले आई फिल्म 'भारत' में सुनील ग्रोवर ने अपना किरदार बखूबी निभाते हुए लोगों का खूब दिल जीता था. इससे पहले टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर की फिल्म 'बागी (Baaghi)' और अक्षय कुमार की 'गब्बर इज बैक' में भी सुनील ग्रोवर नजर आ चुके हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...