कॉमेडियन सुनील ग्रोवर का Tweet हुआ वायरल, बोले- ठेके जल्द खुलेंगे खुलेंगे अगर...

कॉमेडियन सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

कॉमेडियन सुनील ग्रोवर का Tweet हुआ वायरल, बोले- ठेके जल्द खुलेंगे खुलेंगे अगर...

सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) का ट्वीट हुआ वायरल

खास बातें

  • कॉमेडियन सुनील ग्रोवर का ट्वीट वायरल
  • बोले- ठेके जल्द खुलेंगे खुलेंगे अगर...
  • यूजर्स उनके ट्वीट पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं
नई दिल्ली:

कॉमेडियन सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) बाकी कलाकारों की तरह ही कोरोनावायरस (Coronavirus) की वजह से घर पर समय बीताने को मजबूर हैं. लेकिन लॉकडाउन के बीच वो अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर हंसी की फुलझड़ियां छोड़ने से पीछे नहीं हट रहे. उनके ट्वीट खूब वायरल होते हैं. सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) ने कोरोनावयरस को लेकर लॉकडाउन पर मजाक करते हुए ट्वीट किया है, जो खूब पढ़ा जा रहा है. उन्होंने लिखा: "ठेके खुलेंगे, घर पर रहें. नहीं घर पर रहोगे तो और समय लगेगा. मर्जी आपकी." सुनील ग्रोवर के इस ट्वीट पर फैन्स हमेशा की तरह खूब रिएक्शन दे रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कॉमेडियन सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) कोरोनावायरस लॉकडाउन (Coronavirus) में इन दिनों खूब ट्वीट कर रहे हैं. लोग उनको पोस्ट को खूब पसंद भी करते हैं. बता दें कि सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) जितने जबरदस्त कॉमेडियन हैं, उतने ही शानदार एक्टर भी हैं. बीते साल आई फिल्म 'भारत' में सुनील ग्रोवर ने अपना किरदार बखूबी निभाते हुए लोगों का खूब दिल जीता था. इससे पहले टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर की फिल्म 'बागी' और अक्षय कुमार की 'गब्बर इज बैक' में भी सुनील ग्रोवर नजर आ चुके हैं. सुनील ग्रोवर अपने वीडियो के माध्यम से भी लोगों का खूब मनोरंजन करते हैं

बता दें कि भारत में कोरोनावायरस के संक्रमण फैलने का सिलसिला अभी भी जारी है. कोरोना का कहर सारी दुनिया के साथ-साथ भारत में भी लगातार बढ़ रहा है. भारत में कोरोना वायरस (COVID-19) से अब तक 68 लोगों की जानें जा चुकी हैं और संक्रमितों की संख्या 2900 के पार पहुंच गई है. देशभर में अभी तक कुल संक्रमित 2902 हो गए हैं. पिछले 24 घंटों के दौरान 601 नए मामले सामने आए हैं, जबकि इन्हीं 24 घंटे के भीतर 12 मौतें भी हुईं. इसी खबरों के बीच एक अच्छी खबर यह है कि इसके संक्रमण से कुल 184 लोग ठीक हो चुके हैं. स्वास्थ्य मंत्रालय की तरफ से यह आंकड़े जारी किए गए हैं.