कॉमेडियन सुनील ग्रोवर का ट्वीट हुआ वायरल, बोले- कोरोना की टेंशन खत्म हो तो 7 की छुट्टी लूं और आराम...

कॉमेडियन सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) कोरोनावायरस (Coronavirus) की वजह से देश भर में 21 के दिन के लॉकडाउन के बीच, अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर हंसी की फुलझड़ियां छोड़ रहे हैं.

कॉमेडियन सुनील ग्रोवर का ट्वीट हुआ वायरल, बोले- कोरोना की टेंशन खत्म हो तो 7 की छुट्टी लूं और आराम...

सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) का कोरोनावायरस को लेकर ट्वीट हुआ वायरल

खास बातें

  • सुनील ग्रोवर का ट्वीट हुआ वायरल
  • कॉमेडियन ने यूं किया मजाक
  • लॉकडाउन को लेकर कही यह बात
नई दिल्ली:

कॉमेडियन सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) कोरोनावायरस (Coronavirus) की वजह से देश भर में 21 के दिन के लॉकडाउन के बीच, अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर हंसी की फुलझड़ियां छोड़ रहे हैं. सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) 21 दिन (21 Days Lockdown) तक घर में बंद रहने को लेकर तरह-तरह के मजाक कर रहे हैं और उनका लेटेस्ट ट्वीट तो खूब वायरल भी हो रहा है. सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) ने कोरोनावयरस को लेकर लॉकडाउन (Coronavirus Lockdown) पर मजाक करते हुए ट्वीट किया है, 'एक बार यह कोरोना टेंशन खत्म हो जाए तो सात दिन की छुट्टी लेकर घर पर आराम किया जाएगा.' इस तरह उन्होंने पूरे माहौल को लेकर मजेदार बात की है, और उनके ट्वीट को खूब पसंद किया जा रहा है. 

कॉमेडियन सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) कोरोनावायरस लॉकडाउन (Coronavirus Lockdown) के इस ट्वीट को लेकर खूब रिएक्शन आ रहे हैं. सुनील ग्रोवर के फैन्स इस पर मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं. कोई फैन उनसे कोरोना के खिलाफ जंग के लिए डोनेशन के लिए कह रहा है तो एक यूज ने कहा है कि रेस्ट से थककर कौन रेस्ट करता है भाई. इस तरह उनके फैन्स खूब रिएक्शन दे रहे हैं. 

भारत में कोरोनावायरस (Coronavirus in India) की बात करें तो अब तक 16 लोगों की मौत हो चुकी है और इससे संक्रमितों की संख्या 694 पहुंच गई है. गुरुवार को 88 नए मामले सामने आए हैं. इस बीच सरकार ने 1 लाख 70 हजार करोड़ के राहत पैकेज की घोषणा की. इसके साथ-साथ स्वास्थ्यकर्मियों को 50 लाख रुपए का बीमा कवर का भी एलान किया गया. वित्तमंत्री निर्मला सीतारमण ने कहा, 'पीएम गरीब कल्याण अन्न योजना के तहत 80 करोड़ गरीब लोगों के लिए भोजन की व्यवस्था की जाएगी ताकि कोई गरीब भूखा नहीं रहे. उधर, सरकार ने अंतरराष्ट्रीय उड़ान पर लगी रोक को 14 अप्रैल तक के लिए बढ़ा दिया है.

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com