सुनील ग्रोवर के फैन्स के लिए खुशखबरी, जल्द ही 'द कपिल शर्मा शो' में कर सकते हैं वापसी

'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में एक बार फिर सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) अपनी कॉमेडी टाइमिंग से सबको हंसाने वापस आ सकते हैं.

सुनील ग्रोवर के फैन्स के लिए खुशखबरी, जल्द ही 'द कपिल शर्मा शो' में कर सकते हैं वापसी

'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में वापसी करेंगे सुनील ग्रोवर

खास बातें

  • 'द कपिल शर्मा शो' में वापसी करेंगे सुनील ग्रोवर
  • फिल्म 'भारत' में सुनील ने दी दमदार परफॉर्मेंस
  • अक्षय कुमार के साथ भी कर चुके हैं फिल्म
नई दिल्ली:

कॉमेडियन सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) और कपिल शर्मा (Kapil Sharma) की जोड़ी जब भी साथ आती है धमाल मचाती है. इन दोनों की कॉमेडी टाइमिंग के फैन्स दीवाने हैं. अब एक बार फिर टेलीविजन की ये मशहूर जोड़ी साथ आने वाली है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक टेलिवीजन के सबसे फेमस कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में एक्टर कॉमेडियन सुनील ग्रोवर जल्द ही वापसी करने वाले हैं. 'द कपिल शर्मा शो' में डा. मशहूर गुलाटी का किरदार निभाने वाले कॉमेडियन सुनील ग्रोवर की अभी हाल ही में सलमान खान (Salman Khan) के साथ फिल्म 'भारत' (Bharat) रिलीज हुई है. इस फिल्म में सुनील ग्रोवर के एक्टिंग स्किल्स की काफी तारीफ हुई थी. इस फिल्म में सुनील ग्रोवर विलायती का किरदार निभाते नजर आए थे.

कैटरीना कैफ के साथ सिर पर बाथ टॉवल बांधे नजर आए अक्षय कुमार, Photo हुई वायरल

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) की एंट्री जल्दी हो सकती है. मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक कहा जा रहा है कि सुनील ग्रोवर जल्द ही फ्री होने के बाद शो को जॉइन कर सकते हैं. अब जल्द ही सुनील ग्रोवर सबको गुदगुदाने के लिए शो में वापसी करेंगे. बता दें सुनील ग्रोवर ने 2016 में एक झगड़े के बाद 'द कपिल शर्मा शो' को अलविदा कह दिया था. कपिल शर्मा (Kapil Sharma) और सुनील ग्रोवर में ये विवाद इतना बढ़ गया था कि इस विवाद को सुलझाने के लिए कई मशहूर सितारों ने कोशिश की, लेकिन दोबारा ये दोनों एक साथ एक मंच पर वापस नहीं आए.

शाहिद कपूर की 'कबीर सिंह' पर शोभा डे को आया गुस्सा, बोलीं- नहीं देखूंगी फिल्म...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अगर सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) के फिल्मी करियर की बात करें तो फिल्म 'भारत' (Bharat) से पहले सुनील ग्रोवर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ फिल्म 'गब्बर इज बैक' (Gabbar Is Back) में नजर आए थे. इस फिल्म में उनका किरदार काफी दमदार था. जिसकी सबने बहुत तारीफें की थी. सुनील ग्रोवर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ भी फिल्म कर चुके हैं. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...