पांव में पन्नी बांधकर स्कूल जाता था यह कॉमेडियन, अमेजन प्राइम पर करने जा रहे हैं महाधमाल- देखें Video

इन दिनों OTT प्लेटफॉर्म्स पर कंटेंट को लेकर जबरदस्त जंग छिड़ी हुई है. कॉमेडियन जाकिर खान ( Zakir Khan) अमेजन प्राइम के साथ बड़ा धमाल करने को तैयार हैं.

पांव में पन्नी बांधकर स्कूल जाता था यह कॉमेडियन, अमेजन प्राइम पर करने जा रहे हैं महाधमाल- देखें Video

जाकिर खान ला रहे हैं 'चाचा विधायक हैं हमारे' का सीजन 2

खास बातें

  • जाकिर खान की जबरदस्त तैयारी
  • अमेजन प्राइम पर लाए रहे हैं कई प्रोग्राम
  • 'चाचा विधायक हैं हमारे' का सीजन 2 भी आएगा
नई दिल्ली:

इन दिनों OTT प्लेटफॉर्म्स पर कंटेंट को लेकर जबरदस्त जंग छिड़ी हुई है. हर कोई लॉकडाउन के दौरान सिनेमाघरों के बंद होने का फायदा उठाने की कोशिश कर रहा है. जहां बड़ी-बड़ी फिल्में रिलीज हो रही है, वहीं अमेजन प्राइम वीडियो ने एक बड़ा ऐलान किया है. अमेजन प्राइम वीडियो ने आज भारत के सबसे लोकप्रिय कॉमेडियंस में से एक जाकिर खान (Zakir Khan) के साथ एक एक्सक्लूसिव डील की घोषणा की है. इस डील से प्राइम वीडियो जाकिर खान (Zakir Khan) के तीन आगामी और बहुप्रतीक्षित अमेजन फनीज का एक्सक्लूसिव होम बन गया है. इसके अलावा उनकी हिट सीरीज 'चाचा विधायक हैं हमारे' का नया सीजन भी दिखाया जाएगा. अमेजन फनीज 'हक से सिंगल' और 'कक्षा ग्यारहवीं' और 'चाचा विधायक हैं हमारे' का सफल डेब्यू सीजन शामिल हैं. साथ ही अमेजन ओरिजिनल सीरीज 'कॉमिकस्तान सीजन 2' में वे जज भी रह चुके हैं.

अमेजन प्राइम वीडियो इंडिया में कंटेन्ट निदेशक एवं प्रमुख विजय सुब्रमण्यम ने कहा, 'अमेजन प्राइम वीडियो की व्यापक और विविधतापूर्ण पेशकश को बहुत अच्छा रिस्‍पॉन्स मिला है और हम आज की घोषणा के साथ इसे बरकरार रखते हुए रोमांचित हैं. प्राइम वीडियो के ग्राहकों को जल्दी ही देश के सबसे चहेते कॉमेडियंस में से एक जाकिर खान (Zakir Khan) के नए मनोरंजन तक पहुंच मिलेगी, जिसमें तीन अमेजन फनीज भी शामिल हैं. जाकिर खान ने प्राइम वीडियो पर उपलब्ध कई लोकप्रिय कॉमेडी प्रॉपर्टीज में काम किया है और प्राइम मेम्बर्स अब क्या देखेंगे, हम इसकी प्रतीक्षा नहीं कर सकते. इसकी शुरूआत चाचा विधायक हैं हमारे के नये सीजन से होगी.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जाकिर खान (Zakir Khan) ने कहा, 'दुनियाभर के दर्शकों से इतना प्यार पाकर मैं आभारी हूं. अमेजन प्राइम वीडियो पर मेरे पहले स्टैण्ड-अप स्पेशल 'हक से सिंगल' के रिलीज के बाद से उनके साथ मेरा जुड़ाव लगातार मजबूत हुआ है. मेरे अगले कुछ स्पेशल्स के साथ मैं इस भागीदारी को और मजबूत बनाकर और भारतीय कॉमेडी को दुनिया के 200 देशों में पहुंचा कर सचमुच रोमांचित हूं.' इस तरह आने वाले टाइटल्स में 'चाचा विधायक हैं हमारे सीजन 2', 'तथास्तु (स्टैण्ड-अप स्पेशल)' और दो स्टैण्ड-अप स्पेशल्स, जिनका नाम तय होना बाकी है. इस तरह जाकिर खान OTT पर धमाल मचाने को तैयार हैं.