MTNL की हालत पर 'क्राइम पेट्रोल' के एक्टर ने कसा तंज, बोले- डिपार्टमेंट की हालत भी इस...

अनूप सोनी (Anup Soni) ने अपने ट्विटर एकाउंट पर एक फोटो शेयर की है जिसमें महानगर टेलीफोन लिमिटेड (MTNL) की एक पुरानी गाड़ी खड़ी है. इस गाड़ी को उन्होंने एमटीएनएल की हालत से जोड़ कर देखा है.

MTNL की हालत पर 'क्राइम पेट्रोल' के एक्टर ने कसा तंज, बोले- डिपार्टमेंट की हालत भी इस...

अनूप सोनी (Anup Soni) ने MTNL को लेकर किया ट्वीट

नई दिल्ली:

एमटीएनएल (MTNL) एक समय सबसे जरूरी दफ्तर हुआ करता था, जहां टेलीफोन लाइन लेने वालों की कतारें लगती थीं. 1980-90 के दशक में लैंडलाइन फोन होना किसी लग्जरी से कम नहीं था. टीवी एक्टर और क्राइम पेट्रोल (Crime Patrol) फेम अनूप सोनी (Anup Soni) ने उन्हीं दिनों को याद किया है. अनूप सोनी ने अपने ट्विटर एकाउंट पर एक फोटो शेयर की है जिसमें महानगर टेलीफोन लिमिटेड (MTNL) की एक पुरानी गाड़ी खड़ी है. इस गाड़ी को उन्होंने एमटीएनएल की हालत से जोड़ कर देखा है. 

Newsbeep

अनूप सोनी (Anup Soni) ने एमटीएनएल की पुरानी खस्ताहाल गाड़ी की फोटो शेयर करते हुए लिखा है, 'डिपार्टमेंट की हालत भी इस गाड़ी की तरह हो चुकी है. एक समय यह सबसे जरूरी और चहल-पहल वाला दफ्तर हुआ करता था. टेलीफोन की लाइन मिलना मतलब अमृत की प्राप्ति होना.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि अनूप सोनी (Anup Soni) टीवी एक्टर और एंकर हैं. अनूप सोनी नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा (NSD) के पूर्व छात्र हैं. उन्होंने करियर की शुरुआत में 'सी हॉर' और 'साया' सीरियल्स में काम किया था. उन्होंने बॉलीवुड में कई फिल्मों में हाथ आजमाया. किस्मत चल नहीं सकी. वह सीआईडी सीरियल में भी नजर आए थें. लेकिन क्राइम पेट्रोल से उन्हें जबरदस्त लोकप्रियता मिली. अनूप सोनी बॉबी देओल के साथ 'क्लास ऑफ '83' में भी दिखे थे.