NDTV Khabar

करिश्मा कपूर शो के होस्ट के संग कर रही थी डांस तभी हुआ कुछ ऐसा कि मार दिया धक्का...देखें Video

बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, इस वीडियो में एक्ट्रेस करण वाही के साथ डांस करती नजर आ रही है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
करिश्मा कपूर शो के होस्ट के संग कर रही थी डांस तभी हुआ कुछ ऐसा कि मार दिया धक्का...देखें Video

करिश्मा कपूर ने 'डांस इंडिया डांस' पर शो के होस्ट के साथ किया डांस

खास बातें

  1. करिश्मा कपूर ने 'डांस इंडिया डांस' में मचाया धमाल
  2. करण वाही के साथ जमकर किया डांस
  3. 'ये रात और ये दूरी' गाने को किया रिक्रिएट
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) एक बार फिर 'डांस इंडिया डांस (Dance India Dance)' के मंच पर अपने जलवे बिखेर रही हैं. हाल ही में शो पर पहुंचीं. इस दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक्ट्रेस शो के होस्ट करण वाही (Karan Wahi) के साथ अपनी सुपरहिट फिल्म 'अंदाज अपना अपना (Andaz Apna Apna)' के आइकोनिक सॉन्ग 'ये रात और ये दूरी' को रिक्रिएट करती नजर आ रही हैं. इंटरनेट पर इन दोनों का ये मस्ती वाला वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में करिश्मा अपनी उसी अंदाज में मस्ती के साथ डांस कर रही हैं. फिल्म ने करिश्मा ने सलमान खान के इस सुपरहिट गाने पर डांस किया था.

Mission Mangal Box Office Collection Day 10: जन्माष्टमी के त्योहार पर 'मिशन मंगल' ने किया धमाका, कमाए इतने करोड़



करिश्मा (Karan Wahi) और करण वाही के इस वीडियो को जी टीवी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है. दर्शक 'डांस इंडिया डांस' के इस अपकमिंग एपिसोड को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. बता दें इससे पहले भी एक्ट्रेस शो में अपनी बहन करीना कपूर (Kareena kapoor) की जगह ले चुकी हैं. उस दौरान भी करिश्मा ने सेट पर खूब मस्ती की थी. 

टिप्पणियां


बता दें इस हफ्ते 'डांस इंडिया डांस (Dance India Dance)' के मंच पर शक्ति कपूर (Shakti Kapoor) और करिश्मा कपूर पहुंचे. एक्ट्रेस ने शो के जज बॉसको मार्टिस के साथ 'काला चश्मा' पर डांस का तड़का लगाया था. पर्पल सिमरी गाउन में एक्ट्रेस काफी खूबसूरत लग रही है. एक्ट्रेस करिश्मा कपूर ने 1991 में आई फिल्म 'प्रेम कैदी' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement