NDTV Khabar

DID VIDEO: कैटरीना ने किया 'ओ ओ जाने जाना' पर डांस, सलमान के साथ मिथुन फर्श पर लेटे

'भले ही बाकि के शो सलमान खान और कैटरीना को मेहमान समझें, लेकिन 'डांस इंडिया डांस' उनके लिए घर जैसा है' ऐसा बॉलीवुड के डिस्को डांसर मिथुन ने कहा.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
DID VIDEO: कैटरीना ने किया 'ओ ओ जाने जाना' पर डांस, सलमान के साथ मिथुन फर्श पर लेटे

खास बातें

  1. डांस इंडिया डांस के सेट पर सलमान-कैटरीना करेंगी मस्ती
  2. मिथुन दा ने भी सलमान के साथ करेंगे डांस
  3. इस हफ्ते जी टीवी पर आएगा ये एपिसोड
नई दिल्ली: 'भले ही बाकि के शो सलमान खान और कैटरीना को मेहमान समझें, लेकिन 'डांस इंडिया डांस' उनके लिए घर जैसा है' ऐसा बॉलीवुड के डिस्को डांसर मिथुन ने कहा. बता दें कि जी टीवी पर आने वाला डांस रिएलिटी शो 'डांस इंडिया डांस' (डीआईडी) के सेट पर इस हफ्ते सलमान खान और कैटरीना कैफ पहुंचने वाले हैं. दोनों ही सेट पर काफी मौज-मस्ती करेंगे. मिथुन दा के साथ सलमान खान डांस से लेकर स्टेज पर दौड़-भाग और हंसी-मजाक का लाफ्टर डोज देखने को मिलने वाला है. वहीं कैटरीना कैफ ने भी सलमान का गाना 'ओ ओ जाने जाना' पर डांस करेंगी. सलमान की मिथुन दा के साथ मस्ती
हमेशा की तरह सलमान खान इस बार भी डीआईडी के मंच पर पहुंचकर खूच धमाल मचाएंगे. दादा के साथ मस्ती तो की ही, इसके अलावा सेट पर ऊंचाई से सरकने पर जमीन पर आते ही लेट गए. इस बार दोनों की इस मस्ती को देखकर काफी मजा आने वाला है. 'डांस इंडिया डांस 6' में ग्रैंडमास्टर के रूप में नजर आ रहे दिग्गज अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती का कहना है कि डांस रियेलिटी शो बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान और अभिनेत्री कैटरीना कैफ के लिए घर जैसा है.

VIDEO: बिग बॉस सीजन-11 में सलमान खान ने लगाए ठुमके


सलमान और कैटरीना जी टीवी के शो की आगामी कड़ी में अपनी आगामी फिल्म 'टाइगर जिंदा है' का प्रचार करते दिखाई देंगे. अमृता खानविलकर और साहिल खट्टर शो के मेजबानी हैं. मर्जी पेस्टनजी, मिनी प्रधान और मुदस्सर खान शो के निर्णायक हैं.

टिप्पणियां
(इनपुट आईएएनएस से)

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement