NDTV Khabar

Dance Plus 3 Finale: फिनाले से पहले जान लें आखिर किसने जीती Dance Plus 3 की ट्रॉफी...

शो जीतने के बाद बीर राधा शेरपा ने कहा, "इस शो का हिस्‍सा बनना शानदार अनुभव था. रेमा सर और स्‍टार प्‍लस ने मुझे सिर्फ प्‍लेटफॉर्म नहीं दिया, उन्‍होंने मुझे असल जिंदगी जीने का मौका दिया जिसके बारे में मैं नहीं जानता था."

442 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
Dance Plus 3 Finale: फिनाले से पहले जान लें आखिर किसने जीती Dance Plus 3 की ट्रॉफी...

बिर राधा शेरपा डांस प्लस सीजन 3 के विजेता बने.

खास बातें

  1. आज रात टीवी पर प्रसारित होगा 'डांस प्लस 3' का फिनाले एपिसोड
  2. असम के बिर राधा शेरपा ने जीती ट्रॉफी, ईनाम में मिले 25 लाख और एक कार
  3. अमरदीप सिंह नाट फर्स्ट, आर्यन पात्रा दूसरे और तरुण-शिवानी तीसरे रनरअप बने
नई दिल्ली: स्टार प्लस के मोस्ट एंटरटेनिंग डांस रिएलिटी शो 'डांस प्लस 3' के विजेता का ऐलान हो गया है. मास्टर पुनीत की गैंग के बिर राधा शेरपा डांस प्लस के तीसरे सीजन के विजेना बन गए हैं. इसके अलावा अमरदीप सिंह नाट फर्स्ट रनरअप, आर्यन पात्रा दूसरे और तरुण-शिवानी तीसरे रनरअप घोषित किए गए. फिनाले की ट्रॉफी जीतने के बाद बिर ने अपने मेंटर और दर्शकों का शुक्रिया अदा किया. हाथ में ट्रॉफी थामे उन्होंने अपने परिवार के साथ एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर जारी की.

पढ़ें: अंबानी की पार्टी में छाया श्रीदेवी की बेटियों का ग्लैमर, सिजलिंग आउटफिट में दिखीं मलाइका अरोड़ा
 
इनाम के तौर पर बिर को 25 लाख रुपए, एक कार, ओपो फोन के अलावा 1 लाख का एमोजोन वाउचर मिला. शनिवार रात फिनाले एपिसोड की शूटिंग हुई, हालांकि टीवी पर यह एपिसोड आज (रविवार) रात टेलिकास्ट किया जाएगा.

पढ़ें: जब इस डायरेक्टर ने काजोल की मम्मी को मार दिया था थप्पड़

शो जीतने के बाद बीर राधा शेरपा ने कहा, "इस शो का हिस्‍सा बनना शानदार अनुभव था. रेमा सर और स्‍टार प्‍लस ने मुझे सिर्फ प्‍लेटफॉर्म नहीं दिया, उन्‍होंने मुझे असल जिंदगी जीने का मौका दिया जिसके बारे में मैं नहीं जानता था." बिर ने अपने डांस से शो में आने वाले सभी गेस्ट को अपना फैन बना लिया था. रणवीर सिंह उनके इन्हीं फैंस में से एक हैं. बिर को चीयरअप करने के लिए रणवीर ने सोशल मीडिया पर कुछ दिन पहले एक वीडियो भी शेयर किया था.
 
ग्रैंड फिनाले में सितारों का जमावड़ा रहा. फिल्म 'जुड़वां-2' की स्टारकास्ट वरुण धवन, जैकलीन और तापसी पन्नू शो में अपनी फिल्म का प्रमोशन करने पहुंचे. साथ ही सुनील ग्रोवर दर्शकों को गुदगुदाते नजर आए.
 

A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on

मालूम हो कि स्टार प्लस पर प्रसारित हो रहे इस शो में पुनीत, शक्ति और धर्मेश मेंटर बने हैं जबकि रेमो डिसूजा जज की भूमिका में हैं. असम के सिलचर के रहने वाले बिर पुनीत के गैंग के थे. उन्होंने अपने यूनिक डांस स्टाइल से कई बार जज को प्रभावित किया. इससे पहले बिर डांस इंडिया डांस में भी नजर आ चुके हैं.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement