NDTV Khabar

झोपड़पट्टी में रहने वाले चेतन सालुंखे बने Dance Plus 4 के विनर, मां-बाप को देना चाहते हैं ये खास गिफ्ट

'डांस प्लस 4' (Dance Plus 4) के विजेता चेतन सालुंखे (chetan salunkhe) सातवें आसमान पर हैं और उनका कहना है कि उनकी पहली प्राथमिकता अपने परिवार के लिए घर खरीदना है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
झोपड़पट्टी में रहने वाले चेतन सालुंखे बने Dance Plus 4 के विनर, मां-बाप को देना चाहते हैं ये खास गिफ्ट

चेतन सालुंखे (Chetan salunkhe) ने जीता 'डांस प्लस 4' (Dance Plus 4) का खिताब

खास बातें

  1. 'डांस प्लस 4' के विनर बने चेतन सालुंखे
  2. अपने पैरेंट्स को देना चाहते हैं घर
  3. कुछ यूं रही शो में जर्नी
नई दिल्ली:

'डांस प्लस 4' (Dance Plus 4) के विजेता चेतन सालुंखे (chetan salunkhe) सातवें आसमान पर हैं और उनका कहना है कि उनकी पहली प्राथमिकता अपने परिवार के लिए घर खरीदना है. चेतन सालुंखे का कहना है कि डांस रियलिटी टेलीविजन शो जीतना मेरे लिए एक सपना सच होने जैसा है. चेतन का परिवार पुणे के एक गरीब बस्ती में रहता है. गलियों व पार्कों में प्रैक्टिस करके यहां तक पहुंचा. अपने डांसिंग स्टाइल से हमेशा से फैन्स और शो के जजों का दिल जीतते आए. हालांकि जब उनसे पूछा गया कि आप जीते हुए रकम का क्या करना चाहते हैं तो उनके मुंह से सबसे पहले यही निकला कि अपने पैरेंट्स को एक घर गिफ्ट करना चाहते हैं.

'पवित्र बंधन' की मशहूर टीवी एक्ट्रेस ने किया सुसाइड, पंखे से लटका मिला शव

 


 

 

चेतन सालुंखे ने कहा, "मैं पिछले तीन सीजन से ऑडिशन दे रहा था, लेकिन सफल नहीं हो पाया, पर मैंने हार नहीं मानी और सीजन चार में फिर से प्रयास किया और आखिरकार विजेता बन गया. मुझे गर्व और खुशी है कि मुझे पॉपिंग के लिए सभी से शानदार प्रतिक्रिया मिली. यह उतना आसान नहीं था."

अमिताभ बच्चन पहले कॉन्सर्ट में श्रीदेवी को ले गए थे साथ, 30 साल पुरानी फोटो हुई वायरल

खुद डांस सीखने वाले सालुंखे ने वीडियो देखकर अपने दम पर अभ्यास करके अपने डांस कौशल को बेहतर किया. गोल्डन ट्रॉफी के साथ ही उन्होंने 25 लाख रुपये का नकद पुरस्कार जीता. स्टारप्लस शो में अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, "मेरे एक्ट्स के लिए मुझे जिस तरह की सराहना और टिप्पणियां मिलीं, उससे मुझमें आत्मविश्वास पैदा हुआ. किसी भी रियलिटी शो को जीतने वाला पहला पॉपर बनना मेरे लिए बहुत गर्व की बात है. मैंने हर कार्य में अपना सर्वश्रेष्ठ देने की कोशिश की है."

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

(इनपुट आईएएनएस से भी)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement