मेल्विन लुइस संग टीवी एक्ट्रेस ने 'लव मेरा हिट हिट' सॉन्ग पर किया धमाकेदार डांस- देखें Video

मेल्विन लुइस (Melvin Louis) और नायरा बनर्जी (Nayra Banerjee) का यह वीडियो खूब वयारल हो रहा है.

मेल्विन लुइस संग टीवी एक्ट्रेस ने 'लव मेरा हिट हिट' सॉन्ग पर किया धमाकेदार डांस- देखें Video

'लव मेरा हिट हिट (Love Mera Hit Hit Song)' गाने पर डांस वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • मेल्विन लुइस संग नायरा बनर्जी का डांस वीडियो हुआ वायरल
  • एक्ट्रेस ने शाहरुख खान के गाने पर किया धमाकेदार डांस
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

टीवी एक्ट्रेस नायरा बनर्जी (Nayra Banerjee) और कोरियोग्राफर मेल्विन लुइस (Melvin Louis) का एक डांस वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दोनों शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के सुपरहिट सॉन्ग 'लव मेरा हिट हिट (Love Mera Hit Hit Song)' पर धमाकेदार डांस कर रहे हैं. इस डांस वीडियो को फैन्स इतना पसंद कर रहे हैं कि अब तक इस वीडियो को 54 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. मेल्विन लुइस अपनी बेहतरीन कोरियोग्राफी के लिए जाने जाते हैं और वहीं, एक्ट्रेस नायरा टेलीविजन इंडस्ट्री का एक जाना-माना चेहरा है. 


मेल्विन लुइस (Melvin Louis) और नायरा बनर्जी (Nayra Banerjee) का यह डांस वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस वीडियो में नायरा और मेल्विन के मूव्स फैन्स के होश उड़ा रहे हैं. दोनों के डांस की हर कोई तारीफ कर रहा है. मेल्विन लुइस और नायरा बनर्जी के इस वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें, एक्ट्रेस नायरा बनर्जी (Nayra Banerjee) ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत तेलुगु फिल्म से की थी. 2012 में  उन्होंने अपनी दूसरी बॉलीवुड फिल्म 'कमाल धमाल बेमिसाल' की. पिछले साल नायरा स्टार प्लस के शो 'दिव्य दृष्टि' में नजर आईं थीं. यह सीरियल काफी सुपरहिट रहा था. अब नायरा स्टार भारत के सीरियल 'एक्सक्यूज मी मैडम (Excuse Me Madam)' में नजर आ रही हैं.