टीवी की 'सीता' करवा रही थीं फोटोशूट, बीच में आए 'राम', करने लगे गोविंदा के गाने पर डांस- देखें वायरल Video

गुरमीत चौधरी (Gurmeet Choudhary) और देबिना बनर्जी (Debina Bonnerjee) का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

टीवी की 'सीता' करवा रही थीं फोटोशूट, बीच में आए 'राम', करने लगे गोविंदा के गाने पर डांस- देखें वायरल Video

देबिन बनर्जी (Debina Bonnerjee) और गुरमीत चौधरी (Gurmeet Choudhary) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • देबिना बनर्जी करवा रही थीं फोटोशूट
  • बीच में गुरमीत आकर करने लगे डांस
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

टीवी के राम और सीता यानी गुरमीत चौधरी (Gurmeet Choudhary) और देबिना बनर्जी (Debina Bonnerjee) इन दिनों सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. दोनों पति-पत्नी अकसर अपने वीडियो और फोटो शेयर करते हैं, जो खूब सुर्खियां भी बटोरती हैं. टीवी के राम और सीता का एक और वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देबिना बनर्जी व्हाइट कलर का आउटफिट पहनकर फोटोशूट करवा रही हैं. लेकिन अचानक बीच में उनके पति और एक्टर गुरमीत आकर गोविंदा (Govinda) के गाने पर डांस करना शुरू कर देते हैं. 

गुरमीत (Gurmeet Choudhary) को ऐसा करते देख देबिना भी गोविंदा (Govinda) का सिग्नेचर स्टेप करने लगती हैं. यह सब देखकर फोटोग्राफर हैरान रह जाता है. गुरमीत और देबिना (Debina Bonnerjee) के इस फनी वीडियो को 'इंडियनटेली' ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. दोनों का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि गुरमीत चौधरी (Gurmeet Choudhary) और देबिना बनर्जी (Debina Bonnerjee) टीवी सीरियल रामायण (Ramayan) से काफी प्रसिद्ध हुए थे. दोनों की जोड़ी को दर्शकों ने खूब सराहा था. इसके बाद गुरमीत चौधरी 'गीत' और 'पुनर्विवाह' में भी नजर आए. टीवी सीरियल के अलावा गुरमीत चौधरी ने 'खामोशियां' और 'वजह तुम हो' जैसी बॉलीवुड फिल्मों  में भी मुख्य भूमिका निभाई थी. वहीं, देबीना बनर्जी की बात करें तो उन्होंने मायावी से टेलीविजन की दुनिया में अपना कदम रखा था. टीवी के साथ-साथ उन्होंने तेलुगू और हिंदी फिल्मों में भी अपना नाम कमाया है.