NDTV Khabar

दीपक ठाकुर गाते हुए कुछ इस अंदाज में बोले- 'ठुकरा के मेरा प्यार, मेरे इंतकाम देखेगी...' - देखें Video

बिग बॉस सीजन 12 (Bigg Boss Season 12) में अपने खेल से प्रभावित करने वाले शानदार एक्स कंटेस्टेंट दीपक ठाकुर (Deepak Thakur) इन दिनों कुछ अलग ही अंदाज में दिखाई दे रहे हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दीपक ठाकुर गाते हुए कुछ इस अंदाज में बोले- 'ठुकरा के मेरा प्यार, मेरे इंतकाम देखेगी...' - देखें Video

बिग बॉस 12 फेम दीपक ठाकुर (Deepak Thakur)

खास बातें

  1. दीपक ठाकुर ने पोस्ट किया वीडियो
  2. अपनी आवाज से गाया ये सॉन्ग
  3. वीडियो इंटरनेट पर हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बिग बॉस सीजन 12 (Bigg Boss Season 12) में अपने खेल से प्रभावित करने वाले शानदार एक्स कंटेस्टेंट दीपक ठाकुर (Deepak Thakur) इन दिनों कुछ अलग ही अंदाज में दिखाई दे रहे हैं. उनकी लोकप्रियता का अंदाजा इस तरह से लगाया जा सकता है कि देश के किसी भी हिस्से में जाते हैं उन्हें दीपक-दीपक की आवाज गूंजती हुई सुनाई देती है. फिलहाल दीपक ठाकुर को उनके गायिकी के लिए भी काफी पहचान बना चुकी हैं. बिग बॉस में एंट्री लेने से पहले दीपक ठाकुर ने 'गैंग्स ऑफ वासेपुर 2' (Gangs Of Wasseypur 2) के लिए 'मूरा' सॉन्ग गया था. दीपक ठाकुर की गायिकी के बहुत सारे फैन्स हैं, इसलिए सभी उनकी आवाज सुनना चाहते हैं. दीपक ठाकुर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह 'ठुकरा के मेरा प्यार...' सॉन्ग गा रहे हैं.

Gully Boy Box Office Collection: 'गली बॉय' से रणवीर सिंह का धांसू धमाल, अब तक कमाए इतने करोड़


 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Deepak Thakur (@ideepakthakur) on

 

दीपक ठाकुर जब बिग बॉस के घर में गए थे तो एक टास्ट के दौरान अपना सिर मुंडवा दिया था और फिर पूरे शो में कुछ ऐसे ही रहे. बाहर आने के बाद उनका लुक काफी बदला-बदला दिखाई दे रहा है. शेड्स, व्हाइट टीशर्ट और ब्राउन चेक शर्ट में बेहद अट्रैक्टिव दिखाई दे रहे हैं. दीपक ठाकुर का शार्प दिमाग और सादगी भरा अंदाज लोगों को खूब पसंद आया था. यही वजह है कि आज भी वही चीजों उनमें फैन्स ढूंढते हैं. फिलहाल इंस्टाग्राम पर दीपक ठाकुर के करीब 3 लाख फॉलोअर्स हैं और अक्सर कोई न कोई वीडियो पोस्ट करते रहते हैं. 

पुलवामा अटैक पर बयान देकर निशाने पर आए एक्टर जावेद जाफरी की सफाई, बोले- अलग राय वाले.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Deepak Thakur (@ideepakthakur) on

 

टिप्पणियां

बता दें, दीपक ठाकुर (Deepak Thakur) और सोमी खान (Somi Khan) के बीच खट्टी-मीठी केमेस्ट्री सभी को पसंद आई थी. सभी उन्हें अक्सर एक साथ ही देखना चाहते थे. जयपुर की सोमी खान को दीपक ठाकुर बिग बॉस के भीतर काफी पसंद करने लगे थे. हालांकि बाद में यह क्लीयर हो गया था कि दोनों एक-दूसरे के बीच दोस्त बने रहेंगे. पिछले दिनों मुजफ्फरपुर में कॉन्सर्ट खत्म करने के बाद जब सोमी खान और श्रीसंत निकलने लगे तो दीपक ठाकुर (Deepak Thakur) ने एक वीडियो अपलोड किया था, जिसमें वह श्रीसंत और सोमी खान के साथ दिखाई दिए. इस वीडियो में दीपक ठाकुर (Deepak Thakur) दोनों को शुक्रिया अदा किया, जो वह मुजफ्फरपुर आकर कॉन्सर्ट में शामिल हुए और उनसे मिले.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement