दीपक ठाकुर ने सोमी खान संग जवानों को किया सैल्यूट, फिर कही दिल को छू लेनी वाली ये बात

बिग बॉस सीजन 12 (Bigg Boss 12) में अपने दमदार खेल और दिल छू लेने वाले गानों के जरिए दीपक ठाकुर (Deepak Thakur) अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर काफी एक्टिव रहते हैं.

दीपक ठाकुर ने सोमी खान संग जवानों को किया सैल्यूट, फिर कही दिल को छू लेनी वाली ये बात

दीपक ठाकुर (Deepak Thakur) और सोमी खान (Somi Khan) जवानों के साथ

खास बातें

  • दीपक ठाकुर व सोमी खान दिखे एकसाथ
  • जवानों संग कुछ यूं ली सेल्फी
  • इंस्टाग्राम पर फोटो किया शेयर
नई दिल्ली:

बिग बॉस सीजन 12 (Bigg Boss 12) में अपने दमदार खेल और दिल छू लेने वाले गानों के जरिए दीपक ठाकुर (Deepak Thakur) अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर काफी एक्टिव रहते हैं. बिग बॉस में दीपक ठाकुर (Deepak Thakur) ही इकलौते कॉमनर थे, जिन्होंने फिनाले में टॉप-3 में जगह बनाई. उनके परफॉर्मेंस को दर्शकों ने काफी पसंद किया. बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12) में सबसे मजेदार और नोंक-झोंक करने वाली जोड़ी सोमी खान (Somi Khan) और दीपक ठाकुर  (Deepak Thakur) की रही. बिग बॉस के फॉलोअर्स दोनों को एक साथ देखना पसंद करते है. बिग बॉस से बाहर निकलने के बाद अब दोनों एक बार फिर साथ दिखाई दे रहे हैं. सोमी खान (Somi Khan) के साथ दीपक ठाकुर  (Deepak Thakur) गुजरात के कच्छ स्थित भारत-पाकिस्तान बॉर्डर के करीब कोटेश्वर में फोटोशूट कराया. जिसकी तस्वीरें इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है.

Gully Boy Box Office Collection: 'गली बॉय' से रणवीर सिंह का धांसू धमाल, अब तक कमाए इतने करोड़

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Deepak Thakur (@ideepakthakur) on

सोमी खान (Somi Khan) और दीपक ठाकुर (Deepak Thakur) ने अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो और तस्वीरें शेयर की हैं. दीपक ठाकुर ने भारतीय आर्मी और सोमी खान के साथ सेल्फी ली और सोशल मीडिया पर पोस्ट किया. इसके अलावा दीपक ठाकुर ने इस तस्वीर के साथ जवानों के लिए दो लाइन की कविता भी लिखी. उन्होंने लिखा, 'सर दिल से एक बात कहना है आप सभी जवानों को, आप हमारे देश की सीमा देखते हैं, तभी यहां देशवासी बेफिक्र होकर सनीमा देखते हैं.. सभी को ग्रैंड सैल्यूट. आपसे देश है सर, भारत माता की जय.'

पुलवामा अटैक पर बयान देकर निशाने पर आए एक्टर जावेद जाफरी की सफाई, बोले- अलग राय वाले..

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Deepak Thakur (@ideepakthakur) on

बता दें, दीपक ठाकुर (Deepak Thakur) और सोमी खान (Somi Khan) के बीच खट्टी-मीठी केमेस्ट्री सभी को पसंद आई थी. सभी उन्हें अक्सर एक साथ ही देखना चाहते थे. जयपुर की सोमी खान को दीपक ठाकुर बिग बॉस के भीतर काफी पसंद करने लगे थे. हालांकि बाद में यह क्लीयर हो गया था कि दोनों एक-दूसरे के बीच दोस्त बने रहेंगे. पिछले दिनों मुजफ्फरपुर में कॉन्सर्ट खत्म करने के बाद जब सोमी खान और श्रीसंत निकलने लगे तो दीपक ठाकुर (Deepak Thakur) ने एक वीडियो अपलोड किया था, जिसमें वह श्रीसंत और सोमी खान के साथ दिखाई दिए. इस वीडियो में दीपक ठाकुर (Deepak Thakur) दोनों को शुक्रिया अदा किया, जो वह मुजफ्फरपुर आकर कॉन्सर्ट में शामिल हुए और उनसे मिले.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com