दीपिका पादुकोण ने कपिल शर्मा के शो पर खोला राज, बोलीं-बिना बताए रणवीर सिंह के पर्स से निकाल लेती हूं पैसे

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने कपिल शर्मा (Kapil Shara) के शो पर यह राज खोला है. शो का एक प्रोमो वीडियो भी वायरल हो रहा है.

दीपिका पादुकोण ने कपिल शर्मा के शो पर खोला राज, बोलीं-बिना बताए रणवीर सिंह के पर्स से निकाल लेती हूं पैसे

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने कपिल शर्मा (Kapil Sharma) शो पर खोला राज

खास बातें

  • दीपिका पादुकोण ने कपिल शर्मा के शो पर खोला राज
  • बोलीं-बिना बताए रणवीर सिंह के पर्स से निकल लेती हूं पैसे
  • फिल्म 'छपाक' के प्रमोशन के लिए कपिल शर्मा के शो पर पहुंचीं एक्ट्रेस
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) अपनी अपकमिंग फिल्म 'छपाक' (Chappak) के प्रमोशन के लिए कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) के सेट पर पहुंचीं. इस दौरान एक्ट्रेस ने जमकर मस्ती की और कुछ राज भी खोले. शो में कपिल शर्मा उनसे पूछते हैं कि क्या वो एक आम हाउस वाइफ की तरह सारे काम करती हैं. इस सवाल के जवाब में दीपिका पादुकोण ने बहुत मजेदार जवाब दिया. उनके इस जवाब पर वहां मौजूद सारे दर्शक ठहाके लगाकर हंसने लगे.

दीपिका पादुकोण के ही अपार्टमेंट में रणवीर सिंह ने किराये पर लिया फ्लैट, चुका रहे हैं 7.25 लाख रुपये मासिक किराया

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने कहा, " हां, मैं रोज दूध खरीदती हूं. और रोजाना, साप्ताहिक और महीने भर की ग्रोसरी शॉपिंग की लिस्ट भी बनाती हूं." कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने उनसे आगे पूछा कि क्या वो अपने पति रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के पर्स से पैसे निकालती हैं. इस पर एक्ट्रेस ने कहा, "हां मैं एक आम हाउस वाइफ की तरह ही हूं और उनके पर्स से बिना बताए पैसे भी निकाल लेती हूं." दीपिका पादुकोण ने इस तरह यह खुद के बारे में खुलासा किया है.

माहिरा शर्मा ने पारस छाबड़ा को मारा थप्पड़, ग़ुस्से से बेक़ाबू हुए 'संस्कारी प्लेबॉय'- देखें Video

बता दें कि एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फिल्म 'छपाक' (Chhapaak) 10 जनवरी को रिलीज होने वाली है. ऐसे में फिल्म की रिलीज में ज्यादा वक्त नहीं बचा है. इस मूवी में एक्ट्रेस एसिड अटैक सरवाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की भूमिका अदा करेंगी. फिल्म में दीपिका के साथ विक्रांत मैसे भी अहम भूमिका में नजर आएंगे. इससे अलग दीपिका पादुकोण जल्द ही 83 में भी दिखाई देंगी. 83 में एक्ट्रेस अपने पति रणवीर सिंह के साथ मुख्य भूमिका अदा करेंगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...