डांस के मंच पर हुआ कुछ ऐसा, फूट-फूटकर रोने लगीं दीपिका पादुकोण- देखें Video

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का डांस रियलिटी शो 'डांस प्लस 5' का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें बॉलीवुड एक्ट्रेस रोती हुई नजर आ रही हैं.

डांस के मंच पर हुआ कुछ ऐसा, फूट-फूटकर रोने लगीं दीपिका पादुकोण- देखें Video

दीपिका पादुकोण का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • दीपिका पादुकोण का वीडियो हुआ वायरल
  • डांस रियलिटी शो के सेट पर हुईं इमोशनल
  • कंटेस्टेंट्स ने जबरदस्त अंदाज में किया परफॉर्म
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) इन दिनों अपनी अगली फिल्म 'छपाक' के प्रमोशन में लगी हैं. दीपिका पादुकोण फिल्म के प्रमोशन के लिए स्टार प्लस क डांस रियलिटी शो 'डांस प्लस 5' में जाएंगी. 'डांस प्लस 5 (Dance Plus 5)' का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें दीपिका पादुकोण रोती हुई नजर आ रही हैं. इस वीडियो में दीपिका पादुकोण उस समय इमोशनल हो जाती हैं जब डांस रियलिटी शो 'डांस प्लस 5' के कंटेस्टेंट उनके सॉन्ग पर परफॉर्म करते हैं. उनकी परफॉर्मेंस देखकर दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) रोने लगती हैं. सभी कंटेस्टेंट ने कमाल की परफॉर्मेंस दी. 

डांस रियलिटी शो 'डांस प्लस 5 (Dance Plus 5)' में सारे कंटेस्टेंट दीपिका पादुकोण के गानों पर परफॉर्म करते हैं. इसे देखकर दीपिका पादुकोण इमोशनल हो जाती हैं और कहती हैं, 'मैंने आज तक कभी अपने पूरे करियर के बारे में सोचा नहीं है. बस काम करती गई, करती गई और आज मुझे आप लोगों के जरिये यह जानने का मौका मिला कि जो मैं आप लोगों के लिए काम करती रही वह सही रहा.' वाकई सभी कंटेस्टेंट ने कमाल का डांस किया और इसी वजह से दीपिका पादुकोण को अब तक किए अपने काम के बारे में एक झलक देखने को मौका भी मिला. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की 'छपाक' को मेघना गुलजार ने डायरेक्ट किया है. केए प्रोडक्शंस और फॉक्स स्टार स्टूडियोज द्वारा निर्मित 'छपाक' 10 जनवरी को रिलीज होगी. दीपिका पादुकोण फिल्म में एसिड अटैक सरवाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की कहानी को पेश कर रही हैं. 'छपाक' के ट्रेलर को खूब पसंद किया गया है और दीपिका पादुकोण की एक्टिंग की भी जमकर सराहना हुई है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...