दीपिका सिंह ने धनतेरस के मौके पर बनाई रंगोली और जलाईं फुलझड़ियां, Video शेयर कर यूं दी फैंस को बधाई

दीपिका सिंह (Deepika Singh) का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह हाथ में फुलझड़ियां लिए उसे जलाती नजर आ रही हैं.

दीपिका सिंह ने धनतेरस के मौके पर बनाई रंगोली और जलाईं फुलझड़ियां, Video शेयर कर यूं दी फैंस को बधाई

दीपिका सिंह (Deepika Singh) ने धनतेरस पर जलाईं फुलझड़ियां

खास बातें

  • दीपिका सिंह ने धनतेरस पर जलाईं फुलझड़ियां
  • एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर कर दी फैंस को बधाइयां
  • दीपिका सिंह का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

दिवाली (Diwali 2020) के त्योहार को लेकर चारों तरफ देश में धूम मची हुई है. हर कोई जोरों-शोरों से दिवाली की तैयारियों में लगा हुआ है. दिवाली को लेकर बॉलीवुड और टीवी कलाकारों में भी काफी क्रेज देखने को मिल रहा है. हाल ही में टीवी की मशहूर एक्ट्रेस दीपिका सिंह (Deepika Singh) का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह हाथ में फुलझड़ियां लिए उसे जलाती नजर आ रही हैं. अपना यह वीडियो शेयर कर दीपिका सिंह ने फैंस को धनतेरस की बधाइयां भी दी हैं. खास बात तो यह है कि दीपिका सिंह के इस वीडियो अब तक 18 हजार से भी ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है.

दीपिका सिंह (Deepika Singh) के वीडियो पर फैंस भी कमेंट करते नहीं थक रहे हैं. वीडियो में एक्ट्रेस हाथ में फुलझड़ियां लिए उसे मस्ती में जलाती हुई नजर आ रही हैं. वीडियो में एक्ट्रेस अपने बेटे का साथ भी दिखाई दे रही हैं. इसके साथ ही उन्होंने घर में बनी रंगोलियां भी अपने वीडियो में दिखाईं. इस वीडियो को शेयर करते हुए दीपिका सिंह ने लिखा, "आप सभी को धनतेरस की ढेर सारी शुभकामनाएं." एक्ट्रेस के इस वीडियो पर फैंस भी जमकर कमेंट कर रहे हैं. बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब दीपिका सिंह अपने फोटो और वीडियो को लेकर यूं चर्चा में आ गई हों.

दीपिका सिंह (Deepika Singh) ने 2011 से 2016 तक 'दीया बाती और हम' में संध्या राठी का किरदार निभाया था. जिससे उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग तैयार हो गई थी. इसके बाद 2018 में वह वेब सीरीज 'द रियल सोलमेट' में नजर आईं. इसके अलावा वह कलर्स टीवी के शो 'कवच...महाशिवरात्रि' में भी दिखी थीं. दीपिका (Deepika Singh Husband) की पर्सनल लाइफ की बात करें तो 2 मई 2014 को उन्होंने टेलीविजन शो डायरेक्टर रोहित राज गोयल से शादी की थी और उनका एक बेटा भी है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com