दीपिका सिंह ने अमिताभ बच्चन की कविता पर किया क्लासिकल डांस- देखें Video

एक्ट्रेस दीपिका सिंह (Deepika Singh) का हाल ही में एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है, इस वीडियो में एक्ट्रेस अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की कविता पर डांस करती नजर आ रही हैं.

दीपिका सिंह ने अमिताभ बच्चन की कविता पर किया क्लासिकल डांस- देखें Video

दीपिका सिंह (Deepika Singh) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • दीपिका सिंह का वीडियो हुआ वायरल
  • अमिताभ बच्चन की कविता पर किया क्लासिकल डांस
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

'दीया और बाती हम' (Diya Aur Bati Hum) फेम एक्ट्रेस दीपिका सिंह (Deepika Singh) इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. अपने काम से दीपिका सिंह ने दर्शकों के दिलों में खूब जगह बनाई है. लेकिन खास बात तो यह है कि एक्ट्रेस इन दिनों अपने डांस को लेकर चर्चा में बनीं हुई हैं. दीपिका सिंह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, इस वीडियो में दीपिका अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की कविता पर क्लासिकल डांस करती नजर आ रही हैं. वीडियो में दीपिका सिंह के स्टेप्स सबको खूब पसंद आ रहे हैं.

बता दें, दीपिका सिंह (Deepika Singh) ने इस वीडियो को तब पोस्ट किया था, जब अमिताभ बच्चन कोविड 19 से संक्रमित हो गए थे. उस दौरान दीपिका ने अमिताभ (Amitabh Bachchan) की कविता पर क्लासिकल डांस कर, उनके जल्दी ठीक होने की प्रार्थना की थी. वीडियो को शेयर करते हुए दीपिका ने कैप्शन में लिखा, "आपके जल्दी ठीक होने की कामना करती हूं सर." हालांकि, अब दीपिका सिंह का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 


बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब 'दीया और बाती हम' फेम एक्ट्रेस दीपिका सिंह (Deepika Singh) ने अपने वीडियो से इस कदर सोशल मीडिया पर धमाल मचाया हो. इससे पहले भी उनके कई वीडियो और फोटो सुर्खियों में रह चुके हैं. दीपिका सिंह अकसर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और अपनी फोटो और वीडियो साझा कर फैंस से भी जुड़ी रहती हैं. बता दें कि दीपिका सिंह एक मशहूर टीवी एक्ट्रेस हैं. उन्हें स्टार प्लस के सीरियल दीया और बाती हम से संध्या के रूप में जबरदस्त पहचान मिली. इसके बाद वह सीरियल कवच में भी नजर आईं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com