दीपिका सिंह ने बॉलीवुड गाने पर किया क्लासिकल डांस, Video में दिए जबरदस्त एक्सप्रेशंस

एक्ट्रेस दीपिका सिंह (Deepika Singh) का यह वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक्ट्रेस श्रेय घोषाल (Shreya Ghosal) के गाने पर जबरदस्त अंदाज में ओड़िसी डांस करती नजर आ रही हैं,

दीपिका सिंह ने बॉलीवुड गाने पर किया क्लासिकल डांस, Video में दिए जबरदस्त एक्सप्रेशंस

दीपिका सिंह (Deepika Singh) का क्लासिकल डांस वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • दीपिका सिंह का वीडियो हुआ वायरल
  • दीपिका सिंह ने किया क्लासिकल डांस
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

टेलीविजन का फेमस शो 'दीया और बाती हम (Diya Aur Bati Hum)' में पुलिसकर्मी की भूमिका निभाने वाली एक्ट्रेस दीपिका सिंह इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं. एक्ट्रेस दीपिका सिंह (Deepika Singh) ने 'संध्या बहू' बनकर अपनी एक्टिंग से लोगों के दिलों में एक खास पहचान बनाई थी, लेकिन इन दिनों दीपिका अपने डांस वीडियो की वजह से एक्ट्रेस खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. दीपिका सिंह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन वह अपने डांस वीडियो इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर करती रहती हैं. दीपिका सिंह (Deepika Singh Dance Video) ने एक डांस वीडियो शेयर किया है जिसमें वह बेहद खूबसूरत अंदाज में क्लासिकल डांस कर रही हैं.


दीपिका सिंह (Deepika Singh) इस वीडियो में श्रेया घोषाल (Shreya Ghosal) के गाने 'पल (Pal)' पर जबरदस्त अंदाज में डांस करती नजर आ रही हैं. वीडियो में दीपिका के एक्सप्रेशंस भी देखने लायक है. वीडियो को एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, "ओड़िसी प्रैक्टिस वीडियो." दीपिका सिंह के इस वीडियो को अब तक 21 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


एक्ट्रेस दीपिका सिंह (Deepika Singh Video) के इस वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब दीपिका के डांस वीडियो को इतना ज्यादा पसंद किया जा रहा है. इससे पहले भी दीपिका ने अपने कई डांस वीडियो शेयर किये हैं, जिसे लोगों ने काफी पसंद किया है.