दीपिका सिंह ने 'केयर नी करदा' गाने पर किया जबरदस्त डांस, Video हुआ वायरल

दीपिका सिंह (Deepika Singh) का यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

दीपिका सिंह ने 'केयर नी करदा' गाने पर किया जबरदस्त डांस, Video हुआ वायरल

दीपिका सिंह (Deepika Singh) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • दीपिका सिंह का वीडियो हुआ वायरल
  • दीपिका सिंह ने 'केयर नी करदा' गाने पर किया धमाकेदार डांस
  • दीपिका सिंह के वीडियो पर खूब आ रहे रिएक्शन
नई दिल्ली:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस दीपिका सिंह (Deepika Singh) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. दीपिका सिंह अकसर अपने डांस वीडियो और फोटो फैन्स के साथ शेयर करती हैं. हाल ही में दीपिका सिंह का एक वीडियो इंटरनेट पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है. अकसर क्लासिकल डांस करने वाली दीपिका सिंह (Deepika Singh) इस वीडियो में बॉलीवुड की फिल्म छलांग का सुपरहिट गाना 'केयर नी करदा' गाने पर जबरदस्त अंदाज में डांस करती हुई नजर आ रही हैं. 

दीपिका सिंह का यह वीडियो इंटरनेट पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है और फैंस इसे खूब पसंद कर रहे हैं. इस वीडियो में दीपिका सिंह का लुक देखने लायक है वह जींस- टॉप पहनकर जबरदस्त अंदाज में डास करती हुई नजर आ रही हैं. सिर्फ इतना ही नहीं फैंस दीपिका के इस लुक को इतना ज्यादा पसंद कर रहे हैं इस बात का अंदाजा आप इससे लगा सकते हैं कि इस वीडियो को शेयर किये हुए सिर्फ आधा घंटा हुआ है इसे अब तक 28 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि दीपिका सिंह (Deepika Singh) ने 2011 से 2016 तक 'दीया बाती और हम' में संध्या राठी का किरदार निभाया था. जिससे उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग तैयार हो गई थी. इसके बाद 2018 में वे वेब सीरीज 'द रियल सोलमेट' में नजर आईं. इसके अलावा वह कलर्स टीवी के शो 'कवच...महाशिवरात्रि' में भी दिखी थीं. दीपिका (Deepika Singh Husband) की पर्सनल लाइफ की बात करें तो 2 मई 2014 को टेलीविजन शो डायरेक्टर रोहित राज गोयल से शादी की थी और उनका एक बेटा भी है.