Deepika Singh ने नोरा फतेही के 'नाच मेरी रानी' सॉन्ग पर यूं किया डांस, Video खूब मचा रहा है धूम

दीपिका सिंह (Deepika Singh) का एक वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह नोरा फतेही और गुरु रंधावा के गाने नाच मेरी रानी पर जबरदस्त अंदाज में डांस करती हुी दिखाई दे रही हैं.

Deepika Singh ने नोरा फतेही के 'नाच मेरी रानी' सॉन्ग पर यूं किया डांस, Video खूब मचा रहा है धूम

दीपिका सिंह (Deepika Singh) ने 'नाच मेरी रानी' पर किया धमाकेदार डांस

खास बातें

  • दीपिका सिंह ने 'नाच मेरी रानी' सॉन्ग पर किया धमाकेदार डांस
  • वीडियो में जबरदस्त अंदाज में थिरकती दिखीं दीपिका सिंह
  • दीपिका सिंह का वी़डियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

टीवी की संध्या बहू यानी दीपिका सिंह (Deepika Singh) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अकसर अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. दीपिका सिंह अपनी एक्टिंग के लिए तो जानी ही जाती थीं, लेकिन इससे इतर इन दिनों एक्ट्रेस अपने स्टाइल और डांस के लिए भी काफी चर्चा में हैं. उनका एक वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह नोरा फतेही और गुरु रंधावा के गाने नाच मेरी रानी पर जबरदस्त अंदाज में डांस करती हुी दिखाई दे रही हैं. दीपिका सिंह ने यह वीडियो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे अभी तक करीब 20 हजार से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

दीपिका सिंह (Deepika Singh) वीडियो में गुरु रंधावा और नोरा फतेही के नाच मेरी रानी सॉन्ग पर जबरदस्त अंदाज में थिरकती हुई नजर आ रही हैं. उनके इस वीडियो को लेकर फैंस भी जमकर कमेंट कर रहे हैं. वीडियो को लेकर सोशल मीडिया यूजर उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए दीपिका सिंह ने लिखा, "हमेशा अपने दिल की सुनो. जब भी आप ड्रेसअप हों तो डांस करना भी जरूरी है. यह कोई मायने नहीं रखता कि आप कोरियोग्राफी जानते हैं या नहीं." वीडियो में दीपिका सिंह के डांस स्टेप्स और अंदाज काफी जबरदस्त लग रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि दीपिका सिंह (Deepika Singh) ने इससे पहले अपनी तस्वीरें भी साझा की थीं, जिसमें वह सिर पर गॉगल्स लगाए पोज देती हुई दिखाई दे रही थीं. दीपिका सिंह के करियर की बात करें तो उन्होंने 2011 से 2016 तक 'दीया बाती और हम' में संध्या राठी का किरदार निभाया था, जिससे उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग तैयार हो गई थी. इसके बाद 2018 में वे वेबसीरीज 'द रियल सोलमेट' में नजर आईं. इसके अलावा वह कलर्स टीवी के शो 'कवच...महाशिवरात्रि' में भी दिखी थीं. दीपिका (Deepika Singh Husband) की पर्सनल लाइफ की बात करें तो 2 मई 2014 को टेलीविजन शो डायरेक्टर रोहित राज गोयल से शादी की थी और उनका एक बेटा भी है.