Deepika Singh ने नेहा कक्कड़ और शहनाज गिल के 'शोना शोना' सॉन्ग पर किया डांस, बार-बार देखा जा रहा Video

दीपिका सिंह (Deepika Singh) का एक वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहा है, जिसमें वहवेस्टर्न ड्रेस पहने 'शोना शोना' सॉन्ग पर जबरदस्त अंदाज में डांस करती हुई नजर आ रही हैं.

Deepika Singh ने नेहा कक्कड़ और शहनाज गिल के 'शोना शोना' सॉन्ग पर किया डांस, बार-बार देखा जा रहा Video

दीपिका सिंह (Deepika Singh) ने किया 'शोना शोना' पर डांस

खास बातें

  • दीपिका सिंह ने 'शोना शोना' सॉन्ग पर किया डांस
  • वेस्टर्न ड्रेस में दिखा एक्ट्रेस का ग्लैमरस अंदाज
  • दीपिका सिंह का वीडियो खूब हो रहा है वायरल
नई दिल्‍ली:

स्टार प्लस के सीरियल 'दीया और बाती' हम की एक्ट्रेस दीपिका सिंह (Deepika Singh) ने अपनी एक्टिंग से दर्शकों का खूब दिल जीता था. उन्होंने लोगों के दिलों में संध्या राठी के रूप में खूब जगह बनाई थी. दीपिका सिंह इन दिनों एक्टिंग से इतर अपने डांस के लिए काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं. एक्ट्रेस अकसर अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. हाल ही में उनका एक वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहा है, जिसमें वहवेस्टर्न ड्रेस पहने 'शोना शोना' सॉन्ग पर जबरदस्त अंदाज में डांस करती हुई नजर आ रही हैं. 

दीपिका सिंह (Deepika Singh) ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे अभी तक 50 हजार से भी ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है. वीडियो में दीपिका सिंह का लुक भी काफी जबरदस्त लग रहा है. वहीं, 'शोना शोना' सॉन्ग पर एक्ट्रेस के डांस स्टेप और एक्सप्रेशंस भी देखने लायक हैं. दीपिका सिंह के इस वीडियो को लेकर फैंस भी उनकी जमकर तारीफें कर रहे हैं, साथ ही खूब कमेंट भी कर रहे हैं. बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब दीपिका सिंह ने अपने डांस से यूं सबका ध्यान खींचा हो.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दीपिका सिंह (Deepika Singh) के करियर की बात करें तो वह 2011 से 2016 तक 'दीया बाती और हम' में संध्या राठी का किरदार निभाया था. 2018 में वे वेब सीरीज 'द रियल सोलमेट' में नजर आईं. वह कलर्स टीवी के शो 'कवच...महाशिवरात्रि' में भी काम कर चुकी हैं. दीपिका की पर्सनल लाइफ की बात करें तो उन्होंने 2 मई 2014 को टेलीविजन शो डायरेक्टर रोहित राज गोयल से शादी की थी और उनका एक बेटा भी है. इन दिनों वह सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव नजर आ रही हैं.