दीपिका सिंह ने O Bekhabar गाने पर किया डांस, Video में दिए जबरदस्त एक्सप्रेशंस

दीपिका सिंह (Deepika Singh) का यह वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक्ट्रेस 'ओ बेखबर' गाने पर जबरदस्त अंदाज में ड़ांस करती नजर आ रही हैं.

दीपिका सिंह ने O Bekhabar गाने पर किया डांस, Video में दिए जबरदस्त एक्सप्रेशंस

दीपिका सिंह (Deepika Singh) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • दीपिका सिंह का वीडियो हुआ वायरल
  • एक्ट्रेस ने धमाकेदार अंदाज में किया डांस
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

टीवी की मशहूर बहू IPS ऑफिसर 'संध्या राठी' यानी दीपिका सिंह (Deepika Singh) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. दीपिका सिंह अकसर अपने डांस वीडियो और फोटो फैन्स के साथ साझा करती नजर आ जाती हैं. हाल ही में दीपिका सिंह का एक वीडियो इंटरनेट पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है. इस वीडियो में एक्ट्रेस, श्रेया घोषाल (Shreya Ghosal) के गाने 'ओ बेखबर (O Bekhabar Song)' पर जबरदस्त अंदाज में डांस करती नजर आ रही हैं. वीडियो को एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है. 

एक्ट्रेस दीपिका सिंह (Deepika Singh) इस वीडियो में कफी खूबसूरत लग रही हैं, साथ ही उनके डांस मूव्स की हर कोई तारीफ कर रहा है. वीडियो में दीपिका के एक्सप्रेशंस भी काफी खूबसूरत लग रहे हैं. एक्ट्रेस के इस वीडियो पर उनके फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दीपिका सिंह (Deepika Singh) ने 2011 से 2016 तक 'दीया बाती और हम' में संध्या राठी का किरदार निभाया था. जिससे उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग तैयार हो गई थी. इसके बाद 2018 में वे वेब सीरीज 'द रियल सोलमेट' में नजर आईं. इसके अलावा वह कलर्स टीवी के शो 'कवच...महाशिवरात्रि' में भी दिखी थीं. दीपिका (Deepika Singh Husband) की पर्सनल लाइफ की बात करें तो 2 मई 2014 को टेलीविजन शो डायरेक्टर रोहित राज गोयल से शादी की थी और उनका एक बेटा भी है.