हाथ में दीये की थाली लेकर डांस करती नजर आईं दीपिका सिंह, फैंस को यूं किया विश- देखें Video

दीपिका सिंह (Deepika Singh) ने दिवाली के खास मौके पर अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह हाथ में दिये की थाली लेकर डांस करती हुई नजर आ रही हैं.

हाथ में दीये की थाली लेकर डांस करती नजर आईं दीपिका सिंह, फैंस को यूं किया विश- देखें Video

दीपिका सिंह (Deepika Singh) का वीडियो वायरल

खास बातें

  • दीपिका सिंह ने दिवाली पर शेयर किया डांस वीडियो
  • दिवाली पर हाथ में दिये लेकर दीपिका सिंह ने किया खूबसूरत डांस
  • दीपिका सिंह का डांस वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस दीपिका सिंह (Deepika Singh) ने दिवाली के खास मौके पर अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह हाथ में दिये की थाली लेकर डांस करती हुई नजर आ रही हैं. दीपिका सिंह (Deepika Singh) का यह डांस वीडियो उनके दूसरे वीडियो से काफी अलग है क्योंकि अकसर क्लासिकल डांस करने वाली दीपिका इस वीडियो में बॉलीवुड और क्लासिकल को मिक्स करके डांस करती हुई नजर आ रही हैं. दीपिका के इस वीडियो को सोशल मीडिया पर बहुत प्यार मिल रहा है और फैंस इस पर खूब कमेंट भी कर रहे हैं. 

दीपिका (Deepika Singh) के इस वायरल वीडियो की बात करें तो इसमें उनका लुक देखने लायक है. इसमें दीपिका ने सिल्वर कलर की टी- शर्ट के साथ खूबसूरत पजामा पहनी हुई हैं जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं. दीपिका के इस वीडियो को अब तक 36 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है. दीपिका सिंह ने इस वीडियो के जरिए फैंस को खास अंदाज में दिवाली विश किया है. 

बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब दीपिका सिंह अपने फोटो और वीडियो को लेकर यूं चर्चा में आ गई हों. इससे पहले भी दीपिका धनतेरस पर खूबसूरत सा वीडियो शेयर कर चुकी हैं साथ ही वह अकसर अपनी सोशल मीडिया अकाउंट से डांस, ब्यूटी टिप्स वीडियो शेयर करती रहती हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दीपिका सिंह (Deepika Singh) ने 2011 से 2016 तक 'दीया बाती और हम' में संध्या राठी का किरदार निभाया था. जिससे उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग तैयार हो गई थी. इसके बाद 2018 में वह वेब सीरीज 'द रियल सोलमेट' में नजर आईं. इसके अलावा वह कलर्स टीवी के शो 'कवच...महाशिवरात्रि' में भी दिखी थीं. दीपिका (Deepika Singh Husband) की पर्सनल लाइफ की बात करें तो 2 मई 2014 को उन्होंने टेलीविजन शो डायरेक्टर रोहित राज गोयल से शादी की थी और उनका एक बेटा भी है.