दीपिका सिंह ने खेत में खड़े हो 'चांद वाला मुखड़ा' गाने पर किया जोरदार डांस, वीडियो देख फैंस के यूं आए कमेंट

दीपिका सिंह (Deepika Singh) का 'दिया और बाती हम' सीरियल से पॉपुलेरिटी का ग्राफ बढ़ा. जिसके बाद उन्होंने 2 मई साल 2014 को इस सीरियल के डायरेक्टर से शादी कर ली. दीपिका का एक बेटा भी है.

दीपिका सिंह ने खेत में खड़े हो 'चांद वाला मुखड़ा' गाने पर किया जोरदार डांस, वीडियो देख फैंस के यूं आए कमेंट

दीपिका सिंह ने खेत में खड़े हो 'चांद वाला मुखड़ा' गाने पर किया डांस

नई दिल्ली:

'दिया और बाती हम' सीरियल की पॉपुलर एक्ट्रेस संध्या राठी यानी की दीपिका सिंह (Deepika Singh) इन दिनों इंटरनेट पर छाई हुई हैं. उनके दिलचस्प वीडियो और तस्वीरें फैंस को खूब पसंद आते हैं. कभी वे एक्सरसाइज़ की वीडियो शेयर कर फिटनेस टिप्स देती नजर आती हैं तो कभी डांस वीडियो शेयर कर सोशल मीडिया पर धूम मचाती हैं. वहीं हाल ही में उनके द्वारा शेयर किया गया फोटो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है. इस वीडियो में दीपिका सिंह खेत में खड़े होकर डांस करती नजर आ रही हैं.

चांद वाला मुखड़ा गाने पर किया जोरदार डांस 
हला ही में दीपिका सिंह (Deepika Singh) ने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि  दीपिका सिंह लाल रंह के सूट में नजर आ रही हैं. इतना ही नहीं वे खेत में खड़े होकर वे 'चांद वाला मुखड़ा' गाने पर डांस भी करती दिख रही हैं. बता दें कि इस वीडियो को 1 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं फैंस भी तारीफ करते थक नहीं रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट कर लिखा- आप चांद से कम नहीं वहीं दूसरे ने लिखा क्या बात है. 

जल्द फिल्मों में नजर आएंगी दीपिका 
दीपिका सिंह (Deepika Singh) का 'दिया और बाती हम' सीरियल से पॉपुलेरिटी का ग्राफ बढ़ा. जिसके बाद उन्होंने 2 मई साल 2014 को इस सीरियल के डायरेक्टर से शादी कर ली. दीपिका का एक बेटा भी है. एक्ट्रेस का स्क्रीन से एक लंबा ब्रेक लेने के बाद अब वे जल्द ही अपने पति द्वारा निर्देशित 'कमा के खाले' फिल्म में नजर आएंगी. इस बात की जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर दी थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com