दीपिका सिंह ने ग्लैमर के साथ ‘ड्रीम में एंट्री’ गाने पर किया डांस, लोगों ने कहा- क्या खूब लगती हो...देखें Video

दीपिका सिंह (Deepika Singh) का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसमें वे 'ड्रीम में एंट्री' गाने पर डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं.

दीपिका सिंह ने ग्लैमर के साथ ‘ड्रीम में एंट्री’ गाने पर किया डांस, लोगों ने कहा- क्या खूब लगती हो...देखें Video

दीपिका सिंह का डांस वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • दीपिका सिंह का वीडियो हुआ वायरल
  • 'ड्रीम में एंट्री' गाने पर किया डांस
  • मशहूर टीवी एक्ट्रेस हैं दीपिका सिंह
नई दिल्ली :

दीपिका सिंह को अगर टीवी की सबसे मशहूर अभिनेत्री कहा जाए तो यह गलत नहीं होगा. टीवी पर मशहूर दीपिका सोशल मीडिया पर लोगों के बीच भी काफी पॉपुलर हैं. दीपिका के वीडियो को उनके चाहने वाले काफी पसंद करते हैं और झट से वायरल भी कर देते हैं. दीपिका सिंह का एक नया डांस वीडियो सामने आया है, जिसमें वे राखी सावंत के गाने ‘ड्रीम में एंट्री' पर डांस करते हुए देखी जा सकती हैं. इस वीडियो में दीपिका का ग्लैमर भी भरपूर देखने को मिल रहा है.

दीपिका सिंह ने राखी सावंत के गाने पर किया डांस

दीपिका सिंह के लेटेस्ट वीडियो में देखा जा सकता है कि उन्होंने लाइट ब्राउन कलर की साड़ी पहन रखी है और हाथों में लाल रंग की चूड़ियां डाली हैं. खुले बाल और स्लीवलेस ब्लाउज में दीपिका का अंदाज देखते ही बन रहा है. दीपिका राखी सावंत के गाने ‘ड्रीम में एंट्री' पर जबरदस्त अंदाज में डांस कर रही हैं. वीडियो पर फैन्स के तरह-तरह के कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘बहुत खूबसूरत लग रही हो'. एक्ट्रेस की पोस्ट पर फैन्स दिल और फायर वाले इमोजी बनाकर खूब प्यार लुटा रहे हैं.

काफी मशहूर हैं दीपिका सिंह के डांस वीडियो

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, दीपिका सिंह के डांस वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किए जाते हैं. हालांकि कई बार वे अपने डांस के लिए ट्रोल भी हो जाती हैं. दीपिका टीवी की एक जानी-मानी एक्ट्रेस हैं, जिन्हें टीवी सीरियल ‘दीया और बाती हम' से पहचान मिली थी. इस शो में संध्या बींदणी के किरदार ने उन्हें घर-घर में मशहूर कर दिया था.